Video:  बहन संग ऐसी हरकत करने पर जमकर ट्रोल हुए कार्तिक, लोगों ने सुनाई खरी खोटी तो डिलीट करना पड़ा ट्वीट!

बॉलीवुड के बिंदास एक्ट्र कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लॉकडाउन के चलते इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हो गए हैं। कार्तिक अपने सोशल मीडिया हैंडल से आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते हुए नजर आते रहते हैं। बता दें, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन कृतिका तिवारी संग एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी बहन की चोटी खींचते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि लोगों को कार्तिक का यह वीडियो बिल्कुल पसंद नहीं आया है, मजाक में ही सही लेकिन बहन के साथ कार्तिक का ऐसा बर्ताव लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके चलते लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई है।

इस पूरे मामले में लगातार ट्रोल होने पर कार्तिक आर्यन ने अब इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक रोटी खा रहे होते हैं, लेकिन उन्हें रोटी पसंद नहीं आती। जिसके बाद वह अपनी बहन की चोटी इतनी जोरसे घुमाते हैं कि वह बालकनी से नीचे गिर जाती है और एक्टर के हाथ में केवल बेलन बचता है। ऐसे में इस वीडियो को देखकर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई है।

एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्मों में एक्टिंग करना अलग चीज है, लेकिन भाई ये खुद ऐसी स्क्रिप्टिंग और डायरेक्टिंग भी कर रहे हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *