Zomato Delivery Boy के सपोर्ट में आईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट कर लिखा- ‘जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सच्चाई को सार्वजनिक करें

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें बेंगलुरू की एक मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट ने फूड सर्विस ऐप जोमैटो के एक डिलिवरी बॉय पर मा’रपीट का आरोप लगाया था। तो वहीं डिलीवरी ब्वॉय कामराज का कहना है कि उसने खुद को बचाया और गलती से महिला का हाथ खुद उसकी नाक पर लग गया, जिसके चलते उसकी नाक पर चोट आई थी। बता दें बाद में बेंगलुरु DCP ने पुष्टि की कि बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हम’ला करने वाले डिलीवरी ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है। अब इस मामले में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल इस मुद्दे के सामने आने के बाद काफी बहस हुई। इस मामले में डिलीवरी बॉय का पक्ष भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़की ने खुद ही अपने आप को घा’यल किया था। इसी बीच अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस मामले में अपने ट्विटर के जरिये खुलेआम जोमैटो डिलिवरी बॉय के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सच्चाई को सार्वजनिक रूप से रखें। अगर जैंटलमैन निर्दोष है (जैसा कि मुझे लगता है कि वह है), कृपया उस महिला को सजा दिलाने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल तोड़ने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं।’ इस मामले से जुड़े अन्य ट्वीट की तरह परिणीति का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अभिनेत्री की सराहना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, बेंगलुरू की मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी ने अपने वीडियो में कहा था  उन्होंने 2 मार्च मंगलवार उन्होंने फूड सर्विस ऐप जोमैटो से दोपहर का खाना ऑर्डर किया था। जब खाना आने में देर हुई तो उन्होंने साइट के कस्टमर केयर पर जाकर उससे देरी के चलते ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इसी बातचीत के दौरान ही जोमेटो का डिलीवरी ब्वॉय कामराज वहां आ गया। हितेशा ने जब उससे खाना वापस ले जाने के लिए कहा, तो वह भड़क उठा। उसने कहा कि वह क्या गुलाम है जो इस तरह बेवजह दौड़भाग करेगा। मॉडल ने जब अपने फ्लैट का दरवाजा बंद करना चाहा तो कामराज धक्का देकर अंदर घुस आया। उसने खाने का पैकेट वापस ले जाने से इनकार कर दिया। इसी दौरान दोनों में शुरू हुई बहस के बीच कामराज ने हितेशा के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया और उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। जब हितेशा ने चिल्लाना शुरू किया तो कामराज भाग खड़ा हुआ।

तो वहीं इस पूरे मामले में डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने महिला के सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि जल्द ही सच सामने आएगा। ‘ऑर्डर लेने के बाद महिला ने उसका भुगतान करने से मना कर दिया था, जैसा कि मैं देर से था। वह उसको मुफ्त में लेना चाहती थी। उसने मुझे चप्पलों से मारना शुरू कर दिया। उस समय में खुद को बचा रहा था और मेरे बाएं हाथ ने उसके दाहिने हाथ को छुआ और उसने जो अंगूठी पहनी थी, वह उसकी नाक से टकराई थी और उसमें से खू’न निकलने लगा था। ‘डिलीवरी ब्वॉय ने आगे कहा, ‘मैं इसे और अधिक जटिल नहीं बनाना चाहता। सच की जीत होगी। अगर नहीं होती तो मैं इसे कानूनी रूप से लड़ूंगा। मेरी एक मां है, मेरे पिता 15 साल पहले गुजर गए थे, मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला हूं। मैं जोमेटो में पिछले 26 महीनों से 4.7 रेटिंग के साथ काम कर रहा हूं। इस मामले के पूरा होने तक कंपनी ने मेरी आईडी ब्लॉक कर दी है और मामला सुलझने के बाद उसे वापस लेने का आश्वासन दिया है।’

फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर लोग दो गुटों में बंट गए हैं। जहां कुछ लोग महिला के सपोर्ट में हैं तो कई लोग डिलीवरी ब्वॉय कामराज के साथ खड़े हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *