अंगूरी भाबी से लेकर विभूति तक एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के सितारे

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ इस समय टेलीविज़न इंडस्ट्री के बेस्ट कॉमेडी शोज में से एक माना जाता है। इसके किरदार अंगूरी भाबी, गोरी मेम यानी अनीता भाबी, विभूति भैया और तिवारी जी ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। ये शो कानपुर के माडर्न कालोनी में रहने वाले कुछ परिवारों की कहानी पर आधारित है।

इस शो में माडर्न कॉलोनी के पड़ोसी मिश्रा और तिवारी एक-दूसरे की पत्नी को प्रभावित करने की होड़ में बहुत मनोरंजक और मजेदार हरकतें करते रहते हैं। शो में मिश्रा जी की चुहलबाजी और तिवारी की कॉमिक टाइमिंग से लेकर अंगूरी भाबी की मासूमियत और अनीता भाबी की स्मार्टनेस तक सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। इस शो में हर हफ्ते नई और मजेदार कहानी होती है जो दर्शकों को पागलपंती और हंसी की पूरी खुराक देती है। शो में काम करने वाले ये सितारे हर एपिसोड के लिए मोटी फीस लेते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इनकी फीस के बारे में…

रोहिताश्व गौर (मनमोहन तिवारी)

‘भाबीजी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी अपने एक्सप्रेशन से आज घर-घर में पसंद किए जाते हैं। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का असली नाम रोहिताश्व गौर है।शो में बिजनेसमैन मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौर अपनी पड़ोसी अनीता भाबी को प्रभावित करने की कोशिश करते नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहिताश्व गौर इस रोल को निभाने के लिए एक दिन का 60 हजार रुपए लेते हैं।

शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी)

शो में मनमोहन तिवारी की पत्नी अंगूरी का रोल शुभांगी अत्रे निभा रही हैं। इस शो में सिंपल और मासूम सी दिखने वालीं अंगूरी भाबी यानी अभिनेत्री शुभांगी एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं।

आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा)

शो में शिक्षित, बुद्धिमान और अच्छा दिखने वाला लेकिन बेरोजगार विभूति नारायण मिश्रा अनीता भाबी से शादी होने के बाद भी चुपके से अपने पड़ोसी की पत्नी अंगूरी भाबी पर डोरे डालता है। शो में विभूति का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख को ‘भाबीजी घर पर हैं’ की टीम में सबसे ज्यादा फीस मिलती है। बताया जाता है कि उनको एक दिन की शूटिंग के 70 हजार रुपये मिलते हैं।

सौम्या टंडन (अनिता भाभी)

‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण मिश्रा की पत्नी का किरदार निभाने वाली अनिता भाभी यानी अभिनेत्री सौम्या टंडन एक दिन में 60 हजार रुपए फीस लेती थीं।

नेहा पेंडसे (अनीता मिश्रा)

सौम्या टंडन द्वारा शो छोड़ने के बाद अब नेहा पेंडसे ‘भाबीजी घर पर हैं’ में मजबूत और इंडिपेंडेंट अनीता मिश्रा का रोल अदा कर रहीं हैं। शो में वो पूर्व मिस कानपुर हैं और खुद की ग्रूमिंग क्लास चलाती हैं। इस रोल के लिए नेहा प्रति दिन 55,000 रुपये चार्ज करती हैं।

योगेश त्रिपाठी (दारोगा हप्पू सिंह)

योगेश त्रिपाठी ‘भाबीजी घर पर हैं’ में हप्पू सिंह नामक एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आते हैं, जो शो में अपनी गर्भवती पत्नी और 9 बच्चों के नाम पर हमेशा रिश्वत लेते नजर आते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक दिन की शूटिंग के लिए योगेश को 35 हजार दिए जाते हैं।

सानंद वर्मा (अनोखे लाल सक्सेना)

सानंद वर्मा ‘भाबीजी घर पर हैं’ में पागल अनोखेलाल सक्सेना की भूमिका निभाते नजर आते हैं। इस शो में उनका एक डायलॉग ‘आई लाइक इट’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। एक एपिसोड के लिए सानंद वर्मा को लगभग 15 हजार रुपये मिलते हैं।

दीपेश भान (मलखान)

दीपेश भान शो में लापरवाह और हमेशा लड़कियों के पीछे भागने वाले लड़के ‘मलखान’ की भूमिका निभाते नजर आते हैं। दीपेश भान ‘भाबीजी घर पर हैं’ के हर एपिसोड की शूटिंग के लिए 20 हजार रुपये चार्ज करते हैं।

वैभव माथुर (टीका राम)

वैभव माथुर ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनपढ़ और बेरोजगार लड़के टीका राम की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे अपने दोस्तों के साथ घूमने के अलावा कुछ नहीं किया। वैभव हर एपिसोड के लिए 20 हजार रुपये वसूलते हैं।

अक्षय पाटिल (पेलू चौरसिया)


अक्षय पाटिल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में एक रिक्शा चालक ‘पेलू चौरसिया’ की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में बिना बोले भी अक्षय पाटिल हर एपिसोड के लिए 15,000 रुपये चार्ज करते हैं।

फाल्गुनी रजनी (गुलफाम कली)


फाल्गुनी रजनी शो में गुलफाम कली नाम की एक तवा’यफ की भूमिका निभा रही हैं जो सभी को परेशानी में डालती हैं। बताया जाता है कि वो प्रति दिन के लिए 20,000 रुपये चार्ज करती हैं।

राकेश बेदी (भूरे लाल)


राकेश बेदी ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में अंगूरी के पिता भूरे लाल की भूमिका में नजर आते हैं। उन्हें हर दिन 25 हजार रुपये की मोटी रकम दी जाती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *