अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंगिरा धर, लोग बोले- बाकी सब तो उड़ गया बस….

लोगों की निजी जिंदगी पर लॉकडाउन का काफी असर पड़ रहा है। पर खतरनाक वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन किया गया है। बॉलीवुड स्टार्स भी घर से ही सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। लॉकडाउन में स्टार्स अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगिरा भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में अंगिरा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में अंगिरा का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

🏡

A post shared by Angira Dhar (@angira) on

इस तस्वीर को लेकर नेटिजन्स अंगिरा को उनके परफ्यूम वाले प्रचार से जोड़कर ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Picked up a hobby yet?

A post shared by Angira Dhar (@angira) on

आपको अंगिरा का परफ्यूम वाला प्रचार तो याद ही होगा। इस प्रचार में अंगिरा कहती नजर आती हैं कि,  बाकी सब तो उड़ गया, आपका परफ्यूम रह गया। लोग अंगिरा के इसी एड की टैग लाइन का इस्तेमाल कर अंगिरा को ट्रोल कर रहे हैं, एक ट्रोलर ने लिखा कि, बाकी सब उड़ गया बस आपकी ब्यूटी रह गई ” वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा कि, “सब कुछ उड़ गया बस आपका स्वैग रह गया”। आप भी देखियें नेटिजन्स के कमेंट …….

अंगिरा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म “लव पर स्क्वायर फ़ीट” से की थी, जिसमें उनके साथ लीड रोल में विक्की कौशल थे। आखिरी बार अंगिरा को फिल्म कमांडो-3 में देखा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *