इलियाना ने ब्‍लू बिकीनी में तस्वीर शेयर कर ढाया कहर, लोगों ने कहा……

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी दिलकश तस्वीरों को लेकर आए दिन सुर्खियां में बनी रहती हैं। बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद इलियाना लगातार अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं खूबसूरत एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बिकिनी क्लिप फैंस के साथ शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई उनका कायल हो जाएगा।

देखें इधर..

इलियाना डिक्रूज द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लू बिकीनी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। समंदर किनारे पोज देते हुए इलियाना ने ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगा रखे हैं जो उनके लुक को और हसीन बना रहे हैं। इलियाना की यह बिकीनी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इलियाना के इस अंदाज की किसी ने तारीफ की है तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया है।

देखें यूजर्स के कमेंट्स..

इलियाना डिक्रूज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म ‘द बिग बुल’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन नजर आएंगी, इसके अलावा इलियाना डिक्रूज फिल्म ‘अनफेयर और लवली’ में रणदीप हुड्डा के साथ भी जोड़ी बनाएंगी, इलियाना को आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म पगल्पंती में देखा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page