अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर चर्चा में हैं कश्मीरा शाह, वजन कम करने के बाद कराया फोटोशूट

‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक को लेकर चर्चा में हैं। 2 दिसंबर 1971 को जन्मी कश्मीरा गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। दोनों की लव स्टोरी 2005 में शुरू हुई थी। 2013 में कश्मीरा और कृष्णा ने शादी कर ली। कश्मीरा ने करीब 10 किलो वजन कम किया है। वे पहले से काफी फिट नजर आ रही हैं।

ट्रांसफॉर्मेशन के बाद कश्मीरा शाह एक के बाद एक फोटोशूट करवा कर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर कोई भी मानेगा कि कश्मीरा का जलवा बरकरार है। कश्मीरा शाह इन दिनों कराए फोटोशूट में एकदम अलग दिख रही हैं।

कश्मीरा शाह ने स्विम सूट में फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में कश्मीरा स्विमिंग पूल के किनारे बैठीं दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू स्विम सूट के साथ मल्टी कलर सुरोस्की कोट पहना हुआ है। स्मोकी आई मेकअप के साथ ब्राउन लिपस्टिक उन पर खूब जच रहा है।

कश्मीरा ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी फिटनेस को फ्लॉन्ट करती दिखीं। तस्वीरें शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा, “बदलाव की शुरुआत खुद से करें। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो पहले खुद में बदलाव लाएं।”

इससे पहले कश्मीरा ने ब्लैक कलर की मोनोकनी में भी फोटोशूट कराया था। तब भी कश्मीरा ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

कश्मीरा के साथ साथ कृष्णा ने कश्मीरा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ‘जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो भला आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे? मुझे तुम पर गर्व है कैश (कश्मीरा) कि तुमने फिर से अपने हॉ’ट अंदाज में वापसी की है।’

अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद कृष्णा के साथ कश्मीरा शाह भी ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थीं। शो में पति-पत्नी की जोड़ी ने अपनी नोक झोंक से सबको खूब हंसाया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *