सिर्फ अपने दम पर करोड़पति बने ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, नम्बर 5 है 1000 करोड़ से ज्यादा की सम्पति का मालिक !

फिल्म जगत में कई ऐसे जाने माने अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से लाखो करोड़ो लोगो के दिलो को जीता है, साथ ही ये सितारे कड़ी मेहनत से आज करोड़ो की सम्पति के मालिक बन चुके हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 7 सेलेब्रेटीस के बारे में बताएंगे जो खुद के दम पर करोड़पति बने हैं। आईये जानते है उन सितारों के बारे में!

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं,  शुरुआती करियर में कई छोटे- मोटे रोल निभाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी आज बॉलीवुड के सफल कलाकारों में से एक हैं। खुद के दम पर आज नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। आज के समय में एक फिल्म के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी करोड़ो की फीस लेते हैं।

जैकी श्रॉफ

अपने ज़माने के टॉप के अभिनेता जैकी श्रॉफ ने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपना स्थान बनाया और कई हिट फिल्मे देकर कर करोड़पति बने। आज के समय में जैकी श्रॉफ साउथ की फिल्मों में काम कर करते हैं और करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं।

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी ने साल 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से डेब्यू किया था, इस फिल्म के बाद उन्होंने कई हिट फिल्मो में काम किया है, आज सुपरस्टार सुनील शेट्टी खुद के दम पर करोड़पति बने हैं। फ़िलहाल फिल्मों से दूर हैं फिर भी दूसरे व्यवसायों से करोड़ो की कमाई कर रहे हैं।

कपिल शर्मा

कॉमेडी से करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा का बॉलीवुड करियर भी अच्छा रहा। कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘किस किसको प्यार करू’ बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही थी। आपको बता दे की अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखने के बावजूद इन्होने अब तक 145 करोड़ रूपए कमाए हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को बॉलीवुड जगत का खिलाड़ी भी कहा जाता है। अक्षय कुमार भी खुद के दम पर बॉलीवुड के सुपरस्टार बने। 100 से ज्यादा फिल्में कर चुके अक्षय कुमार के पास लगभग 150 मिलियन डॉलर यानि 1000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का अनुमान है।

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले और कई दशक तक बॉलीवुड में राज कर चुके अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपना करियर खुद के दम पर शुरू किया था। अमिताभ बच्चन वर्ल्ड के टॉप 10 रिचेस्ट अभिनेता की लिस्ट में छठे स्थान पर आते हैं। इनके पास 400 मिलियन डॉलर की संपत्ति कही जाती है और आज भी अमिताभ बच्चन फिल्मो में काम करके करोड़ो की कमाई कर रहे हैं।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख़ खान दुनिया के अमीर अभिनेताओ में से एक हैं। शाहरुख़ खान ने भी अपना करियर खुद के दम पर बनाया और करोड़पति बने हैं। इनके पास लगभग 740 मिलियन डॉलर यानि 5177 करोड़ रूपए की संपत्ति का अनुमान है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page