अमिताभ बच्चन ने ली ऑर्गन डोनेट करने की प्रतिज्ञा, सोशल मीडिया पर फैंस यूं कर रहे हैं तारीफ

महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर समाज सेवा से जुड़े कार्यों में अग्रणी रहते हैं। बाढ़ग्रस्त और सूखा प्रवाभित लोगों की मदद करना हो या फिर जरुरतमंदों को आर्थिक सहायता पहुंचाना अमिताभ बच्चन लोगों की मदद के लिये बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। कोविड—19 महामारी के संकट के दौर में भी बिग बी ने लोगों को सोशल मीडिया के ज़रिए जागरूक करने में बड़ी भूमिका निभाई थी।

एक बार फिर बिग बी ने ऐसी घोषणा की है जिसकी वजह से वह फैंस की वाह-वाही बटोर रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन ने ऑर्गन डोनर बनने का फैसला किया है। इस बात का एलान बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है जिसमे उन्होंने अपने कोट पर हरे रंग का रिबन लगाया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है “मैं ऑर्गन डोनर की शपथ ले चुका हूं। मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है।”

बिग बी के इस ट्वीट के बाद उनके ढ़ेरो फैंस ने उनके इस कदम की तारीफ की। कुछ यूज़र्स ने यह भी बताया कि वह भी पहले से ही ऑर्गन डोनेट करने की शपथ ले चुके हैं। उन्हीं की तरह वह भी ऑर्गन डोनर हैं। तो बिग बी के ट्वीट पर कमेंट करने वाले कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जिन्होने बिग बी से प्रेरणा लेकर ऑर्गन डोनर बनने का फैसला लिया है।

बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का बारवां सीज़न शुरू हुआ है। पहले एपिसोड से ही KBC चर्चा में छाया हुआ है और अगले साल अमिताभ बच्चन धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page