आप पहचान नहीं पायेंगे की Sanjay Dutt की गोद में खेल रही यह छोटी बच्ची कौन है, शाहरुख खान के साथ कर चुकी है सुपर हिट फिल्म

इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह संजय दत्त के जवानी के दिनों की तस्वीरें हैं, उस समय उनकी फिल्म की शू’टिं’ग पर एक छोटी सी बच्ची पहुंची थी, जिसके साथ संजू ने तस्वीरें खिंचवायी थीं। यह छोटी बच्ची बड़ी होकर शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन सा ली का किरदार निभा चुकी है। शायद आपको अंदाज़ा हो गया होगा की हम किसकी बात कर रहे हैं।

अगर अब भी आप सोच रहे हैं कि यह लड़की कौन है तो बता दें कि यह ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली मालविका राज (Malvika Raaj) है। जी हां, वही मालविका जो ‘कभी खुशी कभी गम’ में ऋतिक रोशन को लड्डू नाम से पुकारती हैं।

‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म करने के बाद मालविका बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई थीं, लेकिन अब वो अपने बड़े बॉलीवुड कमबैक के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मालविका, इमरान हाशमी की फिल्म ‘कैप्टन नवाब’ में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन अब ये फिल्म बंद हो गई है। अब जल्द ही मालविका बॉलीवुड के मशहूर विलेन डैनी डेंजोगप्पा के बेटे रिनजिंग के साथ ‘स्कॉइड’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखेंगी।

मालविका मशहूर एक्टर जगदीश राज की पोती हैं और स्क्रीन राइटर बॉबी राज की बेटी हैं।

फिल्मों के अलावा मालविका को मॉडलिंग का भी शौक है। मालविका मिस इंडिया पेजेंट में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इतने लंबे अरसे में मालविका के लुक में काफी बदलाव आ गया है, कुछ तस्वीरों में तो उन्हें पहचाना भी मुश्किल है।

(Visited 3 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page