इन तस्वीरों में हैं आज की बॉलीवुड सुपरस्टार, एक झलक में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे!

इन बॉलुवीड अभिनेत्रियों के चेहरे बचपन से अबतक इतने बदल चुके हैं कि उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। बॉलुवीड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बचपन की एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बिल्कुल पहचानने में नहीं आ रही हैं। करीना कपूर ने भी अपनी और करिश्मा की बचपन की एक फोटो शेयर की,  जिसमें दोनों बहनें काफी क्यूट लग रही हैं। लेकिन अब इन सितारों के चेहरे इतना बदल चुके हैं कि एक झलक में तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे। आज हम आपको दिखाते हैं अभिनेत्रियों की बचपन की कुछ तस्वीरें।

सोनम ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो ट्रेन की ऊपर वाली बर्थ पर नजर आ रही हैं। सोनम ट्रेन की सीट पर आराम से लेटी हुई हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो में सोनम काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा: ट्रेन में सफर करना बहुत अनोखा था। अच्छे सीन देखना, ट्रेन में खाना खाना, मैं कभी-कभी सच में ट्रेन का सफर बहुत मिस करती हूं।

View this post on Instagram

❤❤❤❤❤ @therealkarismakapoor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सोनम के बाद करीना कपूर ने भी करिश्मा के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करिश्मा, करीना को गले लगाए हुए हैं। करीना ने लाल रंग की फ्रॉक पहन रखी है। जबकि करिश्मा ने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है। फोटो में दोनों काफी क्यूट लग रही हैं।

कुछ दिन पहले आलिया ने भी अपने बचपन की फोटो शेयर की थी। फोटो में आलिया अपनी मां सोनी राज़दान की गोद में नजर आ रही थीं। इस फोटो में उन्होंने अपने हाथ में एक बॉक्स पकड़ा हुआ है जिसपर काफी सारे दिल बने हुए हैं। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा: मेरी सबसे खुशी वाली जगह… लव यू मम्मा’

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अपनी मां शिवांगी के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने अपनी मां को मदर्स डे विश किया था। श्रद्धा ने लिखा था, मेरा मां, मेरी जिंदगी, मेरी सबकुछ। हैप्पी मदर्स डे मम्मी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page