इन बॉलीवुड सितारों ने पब्लिक में सरेआम किस कर के मचाया बवाल, कईयों को तो मांगनी पड़ी माफ़ी

बॉलीवुड सितारों की हर हरकत बहुत ही जल्द सुर्ख़ियों में आ जाती है। अक्सर इन सितारों से ऐसी गलती हो जाती है जिसके लिए इन्हें बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। हम आज आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखने जा रहे हैं जो भारत जैसे देश में आम बात नहीं है। इनके सामने आने के बाद जमकर विवाद और हंगामा हो चुका है। इन्हें देखकर पुरे देश में इतना बवाल हुआ की कईयों को माफ़ी तक मंगनी पड़ी।

शिल्पा शेट्टी-पुजारी

इस तस्वीर को देखने के बाद मंदिर के पुजारी और शिल्पा शेट्टी की लोगों ने जमकर आलोचनाएं की थी।

राखी सावंत- मीका सिंह

कॉन्ट्रोवर्सियल ड्रामा-क्वीन राखी सावंत के बर्थडे वाले दिन बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने राखी को मीडिया के सामने लिप किस कर दिया था। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए थे। मीका की किस के बाद आज भी जब वह किसी शो में जाते हैं तो इस बात को लेकर उनका मजाक जरूर उड़ाया जाता है।

शिल्पा शेट्टी-रिचर्ड टिफेनी गेयर

अमेरिकी अभिनेता रिचर्ड टिफेनी गेयर अपनी किसी फिल्म की शूटिंग को लेकर हिन्दुस्तान आये हुए थे उस दौरान एक फंक्शन में रिचर्ड जबरदस्ती शिल्पा को किस करने लग गए थे। शिल्पा की इस तस्वीर को लेकर भी काफी विवाद हुए थे और इसके लिए शिल्पा और रिचर्ड ने माफ़ी मांगी थी।

पूजा भट्ट – महेश भट्ट

पूजा भट्ट और महेश भट्ट की इस लिप लॉक तस्वीर से पूरे देश में जबरदस्त बवाल मच गया था और इस तस्वीर के बाद पूजा भट्ट और महेश भट्ट के बाप-बेटी के रिश्ते पर जमकर सवाल उठने लगे थे | बाप-बेटी के इस लिपलॉक की हर किसी ने आलोचना की थी।

बिपाशा बसु- क्रिश्चियन रोनाल्डो

क्रिश्चियन रोनाल्डो ने बिपाशा बसु को सरेआम किस कर दिया था जिसके बाद इस पर खूब विवाद हुआ था, यहां तक कि ख़बरें थी के इसी के कारण उनका जॉन इब्राहिम से ब्रेकअप हो गया था।

लीना चंदावरकर – राम जेठमलानी

मशहूर अभिनेत्री लीना चंदावरकर को जाने माने वकील और भाजपा के वरिष्ठ नेता राम जेठमलानी ने एक अवार्ड फंक्शन मे किस कर लिया था, जिसके बाद बड़ा विवाद खड़ा हुआ।

दीपिका पादुकोण – सिद्धार्थ माल्या

आईपीएल 2011 स्टूडियो में मौजूद सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को सरेआम सबके सामने किस कर दिया था। इसके बाद सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण की खूब किरकिरी हुई थी इन दोनों का अफेयर उन दिनों चरम पर था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *