इन 5 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पिता हैं बहुत बड़े राजनेता, एक के पिता रह चुके हैं मुख्यमंत्री

आपने अक्सर बहुत से बॉलीवुड सितारों को किसी राजनेता के लिए चुनाव प्रचार करते देखा होगा, अक्सर राजनीती में नेता अभिनेताओं को चुनाव प्रचार के लिए बुलाते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो की खुद राजनेतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

प्रतीक बब्बर

प्रतीक बॉलीवुड में कई फिल्मे बतौर लीड एक्टर कर चुके हैं। इन्होने फिल्म एक दीवाना था में बेहतरीन अभिनय किया था, जिससे उन्हें काफी पहचान मिली थी। प्रतीक के पिता का नाम राज बब्बर है और वे अब एक सक्रिय राजनेता हैं, वे कांग्रेस पार्टी के एक बड़े नेता हैं। राज बब्बर भी बॉलीवुड एक्टर रह चुके हैं और अब भी कई फिल्मो में नजर आते हैं।

रितेश देशमुख

कॉमेडी फिल्मों में अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले रितेश देशमुख महाराष्ट्र के बड़े नेता स्वर्गीय विलासराव देशमुख के पुत्र हैं। विलासराव देशमुख 1999 से 2003 और 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त दिवंगत अभिनेता और एक बड़े राजनेता रह चुके सुनील दत्त के बेटे हैं। सुनील दत्त मनमोहन सरकार (2004-2005) में युवा मामले और खेल मंत्री थे। सुनील दत्त की बेटी व संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं।

चिराग पासवान

2011 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘मिले ना मिले हम’ चिराग पासवान की पहली फ़िल्म थी। चिराग खुद भी लोक जनशक्ति पार्टी से लोकसभा सांसद हैं। उनके पिता रामविलास पासवान इस वक्त मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं।

नेहा शर्मा

बॉलीवुड की ये बेहद खूबसूरत अदाकारा भी एक राजनेतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इनके पिता का नाम अजित शर्मा है और वे भागलपुर से विधायक हैं। नेहा बॉलीवुड में कई फिल्मे बतौर लीड एक्ट्रेस कर चुकी हैं।

(Visited 3 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page