ये है वो अभिनेत्री जिसकी वजह से आज तक सलमान खान फिल्मों में नहीं देते किसिंग सीन!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को लांच किया है। सलमान ने बॉलीवुड में एक्शन से लेकर रोमांटिक, कॉमेडी तक हर प्रकार की फिल्में की हैं और इन फिल्मों को लोगों ने बहुत पसंद भी किया है, लेकिन सलमान ने अभी तक अपनी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है, क्या आप जानते हैं कि आखिर सलमान किसी भी फिल्म में किसिंग सीन क्यों नहीं देते, तो आज हम आपको बताते हैं इसकी वजह।

सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है और उस अभिनेत्री का नाम है भाग्यश्री।

सलमान और भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ में एक साथ काम किया था और यह फिल्म दोनों की लीड रोल में डेब्यू फिल्म थी। फिल्म काफी सफल रही और इसके बाद दोनों की लोकप्रियता भी बढ़ी।

लेकिन खास बात यह है की इस फिल्म में सलमान और भाग्यश्री का एक लिप-किस वाला सीन भी था। जब सूरज ने सलमान से इस सीन के बारे में बात की तो सलमान खान भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन देने के लिए तैयार हो गए, लेकिन भाग्यश्री कोई किसिंग सीन नहीं देना चाहती थी। भाग्यश्री के किसिंग सीन ना देने की वजह से डायरेक्टर सूरज बड़जात्या काफी परेशान हो गए। सूरज ने सलमान को कहा, तुम्हें तो मैं फिर भी समझा सकता हूं लेकिन भाग्यश्री ने तो किसिंग सीन शूट करने से साफ मना कर दिया है।

इसके बाद सलमान खान को समझ आया कि किसी भी अभिनेत्री के लिए किसिंग सीन देना बहुत ही मुश्किल होता है। इसके बाद सलमान ने लिप किस को शूट करवाने के लिए बीच में एक शीशा लगा दिया, जिससे सीन भी पूरा हो गया और भाग्यश्री को भी कोई परेशानी नहीं हुई।

लेकिन इस घटना के बाद सलमान खान ने ठान लिया कि वह किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देंगे। इस तरह ये कहा जा सकता है कि सलमान खान के किसिंग सीन ना देने की वजह भाग्यश्री हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page