रश्मि देसाई ने कराया अबतक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, फैंस बोले जलपरी…..

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं और फेमस टीवी सीरियल ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई को लाइमलाइट में रहना खूब आता है। इन दिनों टीवी की यह संस्कारी बहू बहुत ग्लैमरस हो गईं हैं। रश्मि की एक्टिंग के साथ ही लोग उनकी सुंदरता के कायल हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वालीं रश्मि आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं जिसके चलते वो खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं।

ऐसा ही कुछ अब रश्मि के नए फोटोशूट की तस्वीरों से पता चलता है। क्यूट लुक के लिए फेमस रश्मि की लेटेस्ट तस्वीरों में उनका ये अंदाज़ देख आप भी चौंक जायेंगे। दरअसल रश्मि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं और उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रश्मि स्विमिंग पूल में खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं। रश्मि पिंक कलर के स्विम वियर के ऊपर व्हाइट हाई नैक और फुल स्लीव नेट टॉप पहने पूल में खूब एन्जॉय करती दिख रही हैं। मेसी कर्ली हेयर और मेकअप में रश्मि काफी अच्छी लग रही हैं।

इन तस्वीरों में रश्मि का लुक काफी ग्लैमरस है। इन तस्वीरों में रश्मि अपने फिगर को भी फ्लॉन्ट करती दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस की हर अदा काफी अट्रैक्टिव लग रही है, तभी उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आए हैं।

‘नागिन 4’ में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस की पूल लुक की इन तस्वीरों में अदाएं देखने लायक हैं। उनका गॉर्जियस अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है, रश्मि की इन तस्वीरों को देख फैन्स रश्मि को जलपरी बुला रहें हैं। गुजराती गर्ल रश्मि की पूल लुक की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page