एकदम फिट बॉडी वाले इन 7 बॉलीवुड अभिनेताओं की उम्र अब दिखने लगी है चेहरे से!

कई सालों तक बॉलीवुड फिल्म जगत पर राज़ करने वाले कई बड़े बड़े सितारे हुए हैं, फिल्मों में उनकी उम्र कुछ और दिखाई जाती है और असल में कुछ और होती है। लोग इनकी असली उम्र के बारे में नहीं जान पाते हैं क्योंकि कई बार एक्टर को उनकी उम्र से बड़ा दिखाया जाता है लेकिन कई बार उम्र से छोटा। लेकिन एकदम फिट बॉडी वाले इन अभिनेताओं की उम्र अब इनकी दाढ़ी के सफ़ेद बालों से झलकने लगी है। आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेताओं की फोटो दिखाने जा रहे हैं जो अपने फ़िल्मी किरदारों से बिलकुल अलग दिखाई देते हैं।

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना कहे जाने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी कई सालों से काम कर रहे हैं। अब 58 साल के हो चुके सुनील शेट्टी वैसे तो काफी फिट हैं लेकिन उनकी उम्र छिप नहीं पाती है और उनके सफ़ेद बाल भी आ चुके हैं। आप इनकी ये फोटो देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन भी बॉलीवुड के फिट स्टार हैं और उन्होंने आज भी गज़ब की बॉडी बना रखी हैं। लेकिन अजय देवगन की उम्र उनके चेहरे से अब नज़र आने लगी है, उनके भी सफ़ेद बाल आने लगे हैं। अजय देवगन इस अप्रैल में 51 साल के होने वाले हैं।

 सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता सनी देओल की उम्र 63 साल हो गई है, वैसे तो इन सभी एक्टरों से बड़े हैं लेकिन वो आज भी फिट दिखते हैं। सनी देओल के अब दाढ़ी पर भी सफ़ेद बाल नज़र आने लगे हैं लेकिन आज भी सनी उतने ही दमदार दिखाई देते हैं जितने पहले थे।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान की उम्र फिल्म में तो कभी पता नहीं चलती है लेकिन असल जिंदगी में उनकी भी दाढ़ी सफ़ेद हो गई है। अब उनकी भी उम्र 54 साल की हो चुकी है।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी अब 52 साल के हो चुके हैं, उनकी भी दाढ़ी के बाल सफ़ेद नज़र आने लगे हैं। लेकिन आज भी अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान भी 53 साल के हो चुके हैं, लेकिन 54 साल की उम्र में भी सलमान एकदम फिट नज़र आते हैं। हालांकि सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन उनकी भी उम्र उनके दाढ़ी के सफ़ेद बाल से पता चलने लगी है।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान भी भले ही काफी फिट नज़र आते हैं लेकिन ये भी 54 साल के हो चुके हैं और उनकी भी दाढ़ी के बाल सफ़ेद नज़र आने लगे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page