एक्टिंग छोड़ चुकी ये 4 एक्ट्रेस हैं बहुत ज्यादा अमीर, एक के पास है 2000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

बॉलीवुड फिल्म जगत में स्टार्स को बहुत मेहनत करनी पड़ती है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत पैसा है। यहां काम करने वाले सितारे करोड़ों में अपनी फीस लेते हैं यही वजह है कि ये सितारे काफी अमीर होते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिनका फिल्मी कैरियर भी कुछ खास नहीं रहा और जो अब शायद ही किसी को याद होंगे। लेकिन एक समय इन्होंने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अरबपतियों से शादी करके अपना घर बसाया और इनके पास आज करोड़ों अरबों की दौलत है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास बेशुमार दौलत है।

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली मिस इंडिया होने के साथ-साथ मिस यूनिवर्स रनरअप भी रह चुकी हैं। यह खूबसूरत एक्ट्रेस भी फिल्मों में कुछ खास कमाल नही दिखा सकी और सेलिना जेटली ने फिल्मों में काम करना छोड़कर ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी कर ली। पीटर के दुबई और सिंगापुर में काफी जगह होटल हैं।

टीना मुनीम

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम कभी संजय दत्त की गर्लफ्रेंड होने की वजह से जानी जाती थीं। लेकिन आज इनकी पहचान टीना अम्बानी के तौर पर होती है। टीना ने लॉस एंजेलिस से इंटीरियर डिजाइनिंग कॉलेज डिप्‍लोमा किया है और आजकल रिलायंस ग्रुप की सोशल एक्टिविटी को आगे बढ़ाने का काम करती हैं। टीना अपने नेतृत्व में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल और सिल्वर फाउंडेशन चलाती हैं। शादी से पहले टीना बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस थीं। अनिल अंबानी से शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत को अलविदा कह दिया।

गायत्री जोशी

गायत्री को फिल्म ‘स्वदेश’ में शाहरुख़ खान के साथ देखा गया। यह गायत्री जोशी की एकमात्र फिल्म थी। गायत्री जोशी ने साल 2005 में रियल एस्टेट टायकून विकास ओबेरॉय से शादी की थी। विकास ओबेरॉय फोर्ब्स की टॉप 100 की लिस्ट में 81वें नंबर पर हैं। उनकी नेटवर्थ 1.87 बिलियन डॉलर (10 हजार करोड़ रु. से ज्यादा) है।

असिन

असिन ने साल 2001 से लेकर साल 2015 तक साउथ इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी ‘गजनी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है असिन ने अपने कैरियर की शुरुआत मलयालम फिल्म से की थी साल 2016 में इन्होंने माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया। आज असिन के पास तकरीबन 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *