एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शेयर की अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें, ब्लू बिकिनी में ढा रही हैं कहर!

टेलीविजन अभिनेत्री से बॉलीवुड स्टार बनी मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान मचाती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने ब्लू बिकिनी पहने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट कीं और अपनी परफेक्ट बीच बॉडी को फ्लॉन्ट किया।

मौनी रॉय अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट रखती हैं। मौनी स्टाइलिश होने के साथ-साथ बेहद ग्लैमरस और फिट भी हैं।

हाल ही में मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे बिकिनी पहने बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें बीच की है और मौनी के पीछे समुंदर नजर आ रहा है। यहां मौनी एक ब्लू बिकिनी में दिख रही हैं, जिस पर येलो स्ट्राइप्स हैं।

ये तस्वीरें पुरानी हैं, लेकिन उनके फैंस इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय ने अपनी बिकनी फोटोज शेयर की हैं और पुराने दिनों को याद किया है।

इन तस्वीरों में ब्लू बिकनी में मौनी रॉय काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं। फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही लाखों लोगों ने इस फोटो को लाइक कर दिया।

एक्ट्रेस ने काफी दिनों बाद अपनी बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बता दें की मौनी अक्सर अपनी इस तरह की बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस द्वारा पसंद भी की जाती है। टीवी से शुरुआत करने के बाद मौनी रॉय आज बॉलीवुड में अपनी पहचान में बना चुकी हैं।

मौनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड फिल्म जगत में कदम रखा था, और हाल ही में वे राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म मुगल और ब्रह्मास्त्र में भी काम करती नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page