कपिल की पत्नी से भी ज्यादा सुंदर हैं चंदू चाय वाले की पत्नी, कपिल की शादी में दिखीं बेहद ख़ूबसूरत

द कपिल शर्मा शो में राजू चायवाले की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंदन प्रभाकर 25 अप्रैल, 2015 को नंदिनी खन्ना से शादी के बंधन में बंध गए। दोनों को मार्च 2017 में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। अभिनेता पंजाबी फिल्म उद्योग में एक निर्देशक और पटकथा लेखक हैं।

दोस्तों जैसा की आप जानते ही हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से  12 दिसंबर 2018 को शादी कर ली है। इस शादी में कपिल ने दोस्त और रिश्तेदारों के अलावा कई बड़े स्टार्स को भी आमंत्रित किया था। शादी के बाद कपिल और गिन्नी ने दो रिसेप्शन रखे थे एक अमृतसर में और दूसरा मुबई में।

बता दे की मुम्बई वाला रिसेप्शन कपिल ने फिल्मी सितारों के लिए रखा था। कपिल के इस मुम्बई वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां शामिल हुई। कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर, रेखा, रवीना टंडन, साइना नेहवाल,  धर्मेन्द्र, जीतेंद्र, अमीषा पटेल जैसे कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे थे।

इनके इलावा कपिल और गिन्नी की शादी की रिसेप्शन में चंदन प्रभाकर अपनी पत्नी नंदिनी खन्ना के साथ पहुंचे। नंदिनी ब्लैक ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। रिसेप्शन में मौजूद सभी लोगों की नजरें चंदन प्रभाकर यानी चंदू चाय वाले की खूबसूरत बीवी नंदिनी खन्ना पर ही जमी हुई थी।

आपको बता दे की लुधियाना के रहने वाले चंदन असल जिंदगी में भी कपिल के साथ एक करीबी रिश्ता रखते हैं। दोनों लड़के न केवल एक ही राज्य के थे, बल्कि उन्होंने एक ही समय मुंबई में अपना संघर्ष भी शुरू किया था। जहां दोनों गायक बनना चाहते थे, वहीं दोनों ने अपने हास्य कौशल के साथ एक पहचान बनाई और अब दोनों एक ही शो में काम कर रहे हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *