जाने किसकी शादी में सुपरस्टार सलमान पहुंचे बनियान पहनकर और लेट-लेट कर लगाई हल्दी, तस्वीरें हुई वायरल!

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। साथ ही सलमान खान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सलमान बनियान पहनकर शादी की सेरोमनी अटेंड करते हुए दिख रहे हैं। सलमान खान का ये बनियान लुक उनकी बहन की शादी का है।

View this post on Instagram

#happy anniversary @rij79 @amritakak

A post shared by Bina Kak (@kakbina) on

बता दें की अभिनेता सलमान खान की ये फोटोज अभिनेत्री बीना काक की बेटी अमृता काक की शादी की हैं। अभिनेत्री बीना, सलमान की बहुत करीब मानी जाती हैं। सलमान उन्हें अपनी मां जैसा दर्जा देते हैं और उनकी बेटी अमृता काक को बहन की तरह मानते हैं। इसलिए अमृता की शादी में सलमान खान एक भाई की तरह पूरी जिम्मेदारी निभाते हुए दिखाई दे रहे थे।

सलमान खान को कई सारी फिल्मों में शर्टलेस देखा गया है। बता दें की बीनी की बेटी अमृता काक की शादी काफी सालों पहले हुई थी। उसी की तस्वीरें हाल ही में बीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन्हीं तस्वीरों में बीना नजर आ रही हैं और उनके साथ पूरे परिवार वाले, दोस्त और खुद सलमान खान भी दिख रहे हैं। खास बात ये है कि शादी में सलमान खान का दबंग लुक नजर आ रहा है। फोटोज में सलमान बनियान पहने दिख रहे हैं। वहीं उन्होंने टोपी लगा रखी है औऱ साथ ही में चश्मा भी लगा रखा है।

सलमान पूरे शादी के दौरान अमृता के पास ही खड़े नज़र आ रहे थे। इसी शादी के बीच सलमान ने अपनी बहन को लेटकर हल्दी लगाई थी। इस शादी में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी आयी हुई थी। अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ ने भी अमृता काक की शादी में खूब एन्जॉय किया। बीना काक ने भी बड़े धूमधाम से कैटरीना का स्वागत किया था। सलमान, बीना के बहुत क्लोज हैं सलमान जब भी राजस्थान जाते हैं तो उनसे जरूर मिलते हैं। बीना काक राजनीती में भी सक्रिय रही हैं। वे राजस्थान की पर्यटन मंत्री रह चुकी हैं।

बीना काक ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार क्यूं किया, गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में सलमान खान की मां का रोल प्ले किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page