एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने दोस्तों के साथ गोवा में मनाईं छुट्टियां, हॉलिडे पर दिखा हॉट अवतार

‘लुका छुप्पी’ एक्ट्रेस कृति सेनन शूटिंग और मीडिया की नजरों से दूर अपनी दो सबसे अच्छी दोस्त आयुषी तायल और कृति बवेजा के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गईं थीं। एक्ट्रेस कृति सेनन गोवा में अपनी गर्ल गैंग के साथ क्वालिटी टाइम बिता कर लौटी हैं। कृति ने अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कृति सेनन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कृति सेनन तस्वीरों में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त आयुषी तायल और कृति बवेजा के साथ समुद्र तट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में लाखों की गिनती में लाइक्स, कमेंट्स और शेयर आ गए थे।

कृति द्वारा शेयर की गईं पोस्ट से साफ़ नज़र आ रहा कि उन्होंने अपने गोवा वेकेशन ट्रिप को खूब एन्जॉय किया है। हालांकि कृति सेनन अपने वेकेशन मना कर वापस आ चुकी हैं, लेकिन कृति ने अपनी छुट्टियों के कुछ पलों और गपशप को याद करते हुए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है।

पोस्ट शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ काफी समय और दिल में बस जाने वाली यादें गोवा में बिताई हैं, जिन्हें वें काभी भूल नहीं पाएंगी। कृति सेनन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी सोल सिस्टर्स! जब मैं तुम दोनों के साथ होती हूं तब वक्त का पता ही नहीं चलता ..ये छुट्टियां बहुत जरूरी थीं।’ इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि सेलिब्रेशन, ना खत्म होने वाली बातचीत, पुराने दिनों के गाने, एक ही कमरे में तैयार होना, एक-दूसरे की चीजें उधार लेना, हर एक पल की तस्वीर लेना, समुद्र के किनारे चलना और फिर अचानक से तारों को देखने के लिए वहीं लेट जाना, पूल पर बच्चों के खेल खेलना, मिमोसा के साथ सूर्यास्त और अच्छा खाना!! जिंदगी अच्छी है।”

कृति ने लिखा, ‘जिस तरह से हम लगातार बातें कर सकते हैं और साथ ही शांत रहकर समुद्र की लहरों की आवाज में मिली अपने पसंदीदा गीत की धुनों को सुन सकते हैं मुझे यह सब बहुत पसंद हैं। यही वह है जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस करूंगी, तब तक के लिए तुम दोनों को ढेर सारा प्यार।”

‘लुका छुप्पी’ की सफलता के बाद कृति सेनन को फिल्म ‘कलंक’ में एक स्पेशल सॉन्ग में और फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में देखा गया था। इन सब के अलावा कृति सेनन जल्द ही फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ में दिखाई देंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *