केरल में छुट्टियां मनाने पहुंची मल्लिका शेरावत, अपनी तस्वीरों के चलते एक बार फिर आईं सुर्ख़ियों में

बॉलीवुड से दूर हो चुकी एक्ट्रेस मल्ल‍िका शेरावत इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों खूबसूरत जगह केरल में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस ने नया साल भी केरल में मनाया। इन दिनों लगातार मल्लिका अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

इस फोटो के साथ मल्ल‍िका ने फैंस को न्यू ईयर 2021 की शुभकामनाएं दी है। मल्लिका इनमें समंदर किनारे मल्टीकलर्ड रेड फ्लावर प्र‍िंट शॉटर्स पहने नजर आ रही हैं। आंखों पर सन ग्लासेज लगाए अपनी दोनों बाहें फैलाए, एक्ट्रेस ने फैंस को नए साल की बधाईयां दी हैं।

इससे पहले भी मल्लिका शेरावत ने कई ग्लैमरस फोटोज शेयर किए थे। उन्होंने 2020 के अंतिम दिन में अपनी फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने साल 2020 को गुडबाय कहा था।

आपको बता दें कि मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा था और उन्होंने इंडस्ट्री में आने के लिए अपना नाम बदलकर मल्लिका रख लिया था। मल्लिका ने वैसे तो बॉलीवुड में कदम फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ फिल्म से रखा था जिसमें उनका बेहद छोटा सा एक रोल था। इस फिल्म में करीना और तुषार कपूर मुख्य भूमिका में थे।

वहीं मल्लिका को इंडस्ट्री में सही मायनों में पहचान मिली थी फिल्म ‘ख़्वाहिश’से, यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में मल्लिका ने एक के बाद एक 17 किसिंग सीन्स देकर सबको चौंका दिया था। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से दूर है।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page