क्रिकेटर पति से कहीं ज्यादा फेमस हैं उनकी वाइफ, देखने में हैं काफी बोल्ड और खूबसूरत

भारतीय क्रिकेट टीम में ये एक चलन सा हो गया है कि आजकल कई क्रिकेटर्स की पत्नियाँ अपने पति को खेलते हुए देखने के लिए मैदान में मौजूद रहती हैं और इसी वजह से क्रिकेटर्स की पत्नियाँ भी पॉपुलर हो गई हैं। पति के कारण पॉपुलर होने वाली क्रिकेटर्स की पत्नियाँ तो आपने बहुत देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको उस वाइफ से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने क्रिकेटर पति से कहीं ज्यादा फेमस है।

दरअसल भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर जिन्हें आपने आईपीएल के दौरान एंकरिंग करते देखा होगा, मयंती लैंगर आज अपने पति स्टुअर्ट बिन्नी से भी ज्यादा पॉपुलर हैं। मयंती लैंगर काफी खूबसूरत हैं और वो फुटबॉल और क्रिकेट की दुनिया का सबसे ग्‍लैमरस चेहरा बन चुकी हैं।

दोनो की शादी साल 2012 में हुई थी। उस वक्त स्टुअर्ट बिन्नी क्रिकेट में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। साल 2015 में टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम इंडिया में शामिल रहने वाले स्‍टुअर्ट बिन्‍नी अभी तक टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर सके हैं। दरअसल, स्‍टुअर्ट बिन्नी पूर्व क्रिकेटर रॉजर बिन्नी के बेटे हैं।

मयंती शादी से पहले भी काफी पॉपुलर थी। मयंती कई क्रिकेट टूर्नामेंट, टीवी शो और फुटबाल मैच होस्ट कर चुकी हैं। मयंती को आपने आईपीएल के दौरान कमेंट्री और एंकरिंग करते देखा होगा।

पिछले साल हुए आईपीएल के दौरान मयंती की खूबसूरती ने खुब सुर्खियां बटोरी थी और तभी बहुत से लोगों को ये मालूम हुआ की मयंती स्‍टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं।

उनकी पॉपुलारिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। मयंती की पॉपुलॉरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने 2010 फीफा वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्ट जैसे बड़े टूर्नामेंट को भी कवर किया है। वो दूरदर्शन, ईएसपीएन और स्टार स्पोर्ट्स जैसे पॉपुलर चैनलों के कई शो को भी होस्ट कर चुकी हैं।

लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मयंती एंकर व होस्ट रहने के अलावा एक जानी मानी मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्होंने मैक्सिम मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था। जिसमें वो काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही थी।

1 thought on “क्रिकेटर पति से कहीं ज्यादा फेमस हैं उनकी वाइफ, देखने में हैं काफी बोल्ड और खूबसूरत”

  1. I really don’t know where you ladies get these big boobs from. I really loved all your pic plus your under the pants fancy. Call me if you need root in a shanty land.
    Love you.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *