छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने शेयर की बिकिनी फोटो, सेक्सी लुक में आईं नज़र 

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपनी एक बेहद सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर की है। फोटो में देबिना बनर्जी ब्लैक कलर की बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं। साथ ही फैन्स को देबिना बनर्जी का ये हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

देबिना बनर्जी का ये सेक्सी लुक फैन्स को उनका दीवाना बना रही है। देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फोटो और वीडियो अपने तमाम फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं देबिना अपने फैन्स के साथ अपने कुछ निजी पलों को भी शेयर करती हैं। इसी वजह से देबिना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें फॉलो करते हैं।

देबिना बर्नजी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने एक्टर गुरमीत चौधरी से शादी की है। दोनों की शादी को लंबा समय बीत चुका है। देबीना रामायण के सेट पर राम यानी गुरमीत चौधरी से मिली थी दोनों में प्यार हुआ और साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी।

देबीना और गुरमीत की जोड़ा टीवी की फेवरेट जोड़ी में से एक है। इसके साथ ही देबीना और गुरमीत कई रिऐलिटी शो में साथ नजर आ चुके हैं। इसमें झलक दिखला जा, नच बलिए, खतरों के खिलाड़ी शामिल हैं।

देबीना टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। देबीना हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, कन्नड़, और तेलुगू फिल्म में काम कर चुकी हैं। देबीना ने टीवी शो मायावी से साल 2005 में डेब्यू किया था। इसके अलवा देबीना चिड़ियागर, तेनालीरामा, यम हैं हम, रामायण और संतोषी मां के अलावा कई फेमस शो में काम कर चुकी हैं। धार्मिक शो रामायण में सीता के किरदार ने देबीना के करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया था।

1 thought on “छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने शेयर की बिकिनी फोटो, सेक्सी लुक में आईं नज़र ”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page