जब फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी को सारा कहकर पुकारा तो कुछ ऐसे दिया जाह्नवी ने जवाब !

अभिनेत्री जाह्नवी और सारा अली खान बॉलीवुड में इंट्री कर चुकि हैं। जहां जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी तो वहीं सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखा। जहा जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म हिट साबित हुई वही सारा की पहली फिल्म कुछ खास कमाल नही दिखा पाई लेकिन सारा के अभिनय की बहुत तारीफ हुई। अक्सर दोनों एक्ट्रेसेस की तुलना होती रहती है। लेकिन इन दिनों जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फोटोग्राफर्स मजाकिया अंदाज़ में जाह्नव को सारा कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर जाह्नवी कपूर का जवाब कुछ ऐसा था।

बता दें कि जाह्नवी कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो ‘Vogue BFF’ की शूटिंग के लिए जब अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलती हैं तो फोटोग्राफर्स उन्हें ‘सारा मैम-सारा मैम’ कहने लगते हैं। इस पर जाह्नवी भी अपने अंदाज़ में कहती हैं ‘जान बूझ के बोला आपने’। जाह्नवी ने इस बात का बुरा न मानते हुए अपना मूड खराब नहीं किया और वहा से चली गई।

हाल ही में खबरें आईं थीं कि जाह्नवी के पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर इस बात को लेकर काफी फ़िक्र कर रहे हैं कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर लोगों के बीच वैसा कुछ नही कर पाई हैं जैसा सारा अली खान ने बना लिया है। खबर ये भी है की बोनी जाह्नवी की पीआर टीम से भी काफी नाराज थे, बोनी को ऐसा लगता है कि जाह्नवी को सारा की तरह लोगों के बीच प्रोजेक्ट नहीं किया जा रहा है। जिस तरह सारा की पीआर टीम काम कर रही है वेसा जाह्नवी की पीआर टीम नही कर रही है।

अगर जाह्नवी के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वे जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएगी। इस फिल्म जाह्नवी के अलावा करीना कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इसके अलावा धड़क गर्ल जाह्नवी ‘गुंजन’ नाम की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं। इस बायोपिक में जाह्नवी एक पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *