जब बॉबी की पत्नी तान्या ने करीना को मार दिया था थप्पड़, बॉबी को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे हैं जो आपस में बहुत अच्छे रिश्ते रखते हैं, हमेशा एक-दूसरे की मदद करते नज़र आते हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री में कई ऐसे भी सितारे हैं जिनकी आपस में बिलकुल नही बनती, दोनों के बीच रिश्ता तो है लेकिन वो है दुश्मनी का। एक तरफ जहां एक ही फिल्म में काम कर रहे स्टार्स के बीच अच्छी खासी दोस्ती हो जाती है तो वही दूसरी तरफ वो जिंदगी भर की दुश्मन भी बन बैठते हैं।

ऐसा ही कुछ अभिनेता बॉबी देओल और करीना के साथ हुआ है, दोनों के बीच फिल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि उस फिल्म के बाद कभी भी दोनों ने एक साथ फिल्मों में काम नही किया। जब दोनों फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहे थे, इस फिल्म में दोनों के साथ अक्षय कुमार और बिपाशा बासु भी लीड रोल में थे। फिल्म में करीना ने बॉबी की पत्नी का किरदार निभाया था।

खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग जब आउटडोर में करनी तय की जाती थी तो करीना के साथ उनकी मां बबीता और बॉबी के साथ उनकी पत्नी तान्या भी जाती थी। करीना कपूर की माँ बबिता अभिनेत्री रह चुकी हैं और वे अपनी बेटियों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहती हैं, इसी के चलते उन्होनें शूटिंग के दौरान अभिनेता बॉबी को कुछ कह दिया था। लेकिन करीना की माँ बबीता की कही बात को बॉबी देओल ने तो इग्नोर कर दिया।

लेकिन विवाद तब ज्यादा बढ़ गया जब बॉबी देओल की इस बात की खबर उनकी पत्नी तान्या को लगी और तान्या ने बबीता को खूब खरी-खोटी सुनाई और सेट पर ही दोनों में झड़प हो गई। जब इस बात की खबर करीना को हुई तो करीना बॉबी की पत्नी पर बरस पड़ी और मामला इतना बढ़ गया था कि बॉबी की पत्नी ने करीना को थप्पड़ मार दिया। लेकिन बात ज्यादा बिगड़ते देख अभिनेता अक्षय कुमार ने जैसे-तैसे मामले को संभाला और सब को शांत किया।

लेकिन इसकी कीमत बॉबी को आज तक चुकानी पड़ रही है। बॉबी को करीना के साथ फिल्म ‘जब वी मेट’ ऑफर की गई थी, क्योंकि इस फिल्म में करीना थी तो उन्होनें बॉबी को फिल्म से बाहर निकलवा दिया और शाहिद कपूर को इस फिल्म में इंट्री दिलवा दी। इस विवाद के बाद बॉबी और करीना कभी भी एक साथ नज़र नही आये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *