जानिए आजकल कहां है और क्या करती है ‘साथ निभाना साथिया’ की रसोड़े में खाली कूकर चढ़ाने वाली राशि बेन !

भारतीय टेलीविज़न शोज में कुछ एक शोज ऐसे भी होते हैं जो लोगो के दिलो में घर कर जाते हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जाने लगता है। उनमे से ही एक शो है साथ निभाना साथिया। इस शो ने काफी लोगो के दिलो पर राज किया है। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं राशि की, जो इस शो की जान हुआ करती थी एक चुलबुली सी लड़की जिसे गोपी की बहन के तौर पर प्रस्तुत किया गया था लेकिन आजकल के वक्त में वो कहाँ पर है ?

दरअसल ‘साथ निभाना साथिया’ की राशि मोदी एक वायरल वीडियो के चलते  इन दिनों एक बार फिर चर्चा में छाई हैं।  वीडियो में कोकिलाबेन गोपी बहू से पूछ रही है रसोड़े में कौन था?  कहने को तो ये सीरियल में बोला गया एक नॉर्मल डायलॉग है, जिसमें सासू मां कोकिला मोदी अपनी दोनों बहुओं की क्लास लगा रही हैं। रसोड़े में खाली कूकर चढ़ाने पर राशि मोदी को फटकार रही हैं। लेकिन इस डायलॉग को जिस तरह से एक रैप सॉन्ग का रूप दिया गया है, हर कोई उस वायरल वीडियो का दीवाना हुए जा रहा है।

‘रसोड़े में कौन था? ’ इस सवाल को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। तमाम सेलीब्रिटीज अपने-अपने अंदाज़ में रिएक्शनस दे रहे हैं। लेकिन सबसे खास रहा रसोड़े में खाली कूकर चढ़ाने वाली असली गुनेहगार राशि मोदी यानि रुचा हसब्निस का रिएक्शन।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रूचा ने लिखा “वो मैं थी”। रुचा की इस पोस्ट पर अदा खान का भी रिएक्शन आया ‘राशि बेबी तुम ट्रेंड कर रही हो वाह…”

इस वायरल वीडियो के बाद से ही रुचा हसब्निस एक बार फिर लाइम लाइट बटोर रही हैं और हर कोई जानना चाहता है कि ‘साथ निभाना साथिया’ की राशि अब कहां हैं, कहां रहती हैं और क्यों वो अचानक सीरियल की दुनिया से गायब हो गईं।

तो आपको बता दें कि रुचा अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं और एक बेटी की मां बन चुकी हैं।  रुचा ने अपने बॉयफ्रैंड राहुल जगदाले से शादी कर ली और शादी करने के बाद से ही वे एक्टिंग की दुनिया लगभग पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं। रूचा ने लम्बे वक्त तक टीवी इंडस्ट्री में काम किया है।

रुचा उन अभिनेत्रियों में से है जिन्होने अपनी फैमिली लाइफ के लिए सफल करियर को भूला दिया। 2014 में जब रूचा ने सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ को छोड़ा उस वक्त उनका शो टेलीविजन जगत के सबसे सफल शोज़ में से एक था। राशि मोदी के रोल में रुचा को काफी पसंद किया जाता था।

राहुल जगदाले के साथ सगाई के बाद ही रुचा ने शो को अलविदा कह दिया। सीरियल छोड़ने के वक्त रुचा ने कहा था “कि एक्टिंग उनका शौक है, प्रियोरिटी नहीं।”

10 दिसंबर 2019 को रुचा ने अपनी बेटी को जन्म दिया और फिलहाल वो अपना मदरहुड इंजॉए कर रही हैं। रुचा अपने छोटे से परिवार के साथ मुंबई के ठाणे में रहती हैं।

रूचा अब अपने परिवार के साथ में ही रहना और टाइम बिताना पसंद करती हैं जिसके चलते अब वो टीवी इंडस्ट्री से बिलकुल ही दूर हो चुकी हैं। अक्सर बहुत ही कम ऐक्ट्रेस होती हैं जो शादी करने के बाद दुबारा परदे पर लौटकर आती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *