जानिए बॉलीवुड के इन 8 बड़े सितारों के घर की कीमत, नंबर 7 के घर की कीमत जान कर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी लाइमलाइट से भरी होती है। लाइमलाइट से भरी जिंदगी के साथ साथ अगर बात इनके घर के बारे में की जाए तो बॉलीवुड का लगभग हर कलाकार महंगे से महंगे फ्लैट या बंगले में रहता है। आज की इस पोस्ट में हम आपको को बॉलीवुड के 8 मशहूर सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे महंगे बंगले में रहते हैं।

1.शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान के साथ साथ ही उनका बंगला ‘मन्नत’ भी मंबई में मशहूर है। शाहरुख़ खान के इस बंगले की कीमत 200 करोड़ के आस पास है।

2.आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान अपनी अलग किस्म की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं| ये अपने परिवार के साथ अपने बांद्रा वाले घर में रहते हैं। इस घर की कीमत 60 करोड़ रुपए है।

3.सोनम कपूर और आनंद आहूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हो चुकी है। आनंद आहूजा का घर दिल्ली में 3170 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जिसकी कीमत 173 करोड़ रुपए है।

4.अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ 160 करोड़ रुपए की कीमत वाले ‘जलसा’ बंगले में रहते हैं।

5.शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ लगभग 100 करोड़ रुपए की कीमत वाले बंगले ‘किनारा’ में रहती हैं।

6.रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर और दीपिका ने हाल ही में मुंबई के जुहू में 50 करोड़ का नया बंगला खरीदा है। उन्होंने अपने बंगले का नाम श्री रखा है।

7.सैफ अली खान

दसवें पटौदी नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ ‘पटौदी पैलेस’ में रहते हैं, जिसकी कीमत 750 करोड़ रुपए है।

8.अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ मंबई के जुहू के किनारे जिस घर में रहते हैं उस घर की कीमत 80 करोड़ रुपए है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page