टीवी एक्ट्रेस सनाया पीठावाला ने सोशल मीडिया पर बिखेरा खूबसूरती का जलवा, देखिये तस्वीरें

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस सनाया पीठावाला (Sanaya Pithawalla) को खासतौर पर 2015 के एमटीवी के शो ‘वॉरियर हाई’ में सियाली राजपूत की भूमिका के लिए जाना जाता है। हालाँकि 2018 में भी उन्होंने हिंदी वेब सीरीज़ ‘द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली’ में अदिति रनौत के रोल में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। सनाया पीठावाला सोनी टीवी पर प्रसारित ऑल्ट बालाजी के शो ‘दिल ही तो है’ में भी नजर आई थीं।

Source: Instagram

सनाया का जन्म 3 अगस्त 1993 को मुंबई में हुआ था। सनाया ने चेंबूर, मुंबई में ही सेंट एंथोनी गर्ल्स हाई स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की। सनाया ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। सनाया ने मॉडलिंग इंडस्ट्री में बहुत कम उम्र में कदम रख दिया था।

Source: Instagram

2010 में सनाया ने मिस बंट वर्ल्ड का ख़िताब जीता था और 2014 में सनाया ने क्वीन ऑफ़ इंडिया पेजेंट में हिस्सा लिए और फर्स्ट रनर उप रहीं थीं।

Source: Instagram

2015 में उन्होंने एमटीवी के शो ‘वॉरियर हाई’ में सियाली राजपूत के रोल में अभिनय करके अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद अभिनेत्री ने टीवी सीरियल ‘इमोशनल अ’त्या’चार (सीजन 4)’ और ‘गुमराह’ में भी अभिनय किया।

Source: Instagram

इसके बाद सनाया पीठावाला 2018 में ऋचा चड्ढा और नील नितिन मुकेश स्टारर फिल्म ‘इश्करिया’, टीवी सीरीज ‘प्यार तूने क्या किया सीजन 7’ और 2019 में टीवी सीरीज ‘फुह से फैंटेसी’ में भी नजर आई थीं।

Source: Instagram

एक्टिंग के अलावा सनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सनाया के 1.5M से ज्यादा फोल्लोवर्स हैं।

Source: Instagram

सनाया आए दिन सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज में अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती रहती हैं। उनके फैन्स उनके हर अंदाज़ को काफी पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं।

1 thought on “टीवी एक्ट्रेस सनाया पीठावाला ने सोशल मीडिया पर बिखेरा खूबसूरती का जलवा, देखिये तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page