टीवी की इन अभिनेत्रियों का कैरियर सिर्फ एक सीरियल की वजह से हो गया बर्बाद !

फिल्म हो या टीवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक रोल किसी स्टार की ज़िन्दगी बनाने और बिगड़ने के लिए काफी होता है। आपको याद होगा फिल्म बाहुबली में प्रभास के रोल ने उन्हें रातों रात नेशनल स्टार बना दिया था। इससे पहले वे साउथ की फिल्मों के लिए ही जाने जाते थे। ऐसी ही कहानी टीवी सीरियल की भी है, जहां कई लोगों का करियर सिर्फ एक रोल ने बना दिया तो वहीं कई लोगों का करियर एक सीरियल की वजह से बर्बाद हो गया। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा ने टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बतें है’ में काम किया था। सोनी टीवी के इस शो में वे एक रिपोर्टर के किरदार में थी, लेकिन न ही ये शो फेमस हुआ और न कृतिका और ऐसे में कृतिका के करियर के लिए ये सीरियल बहुत बुरा साबित हुआ।

सनाया ईरानी

कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी सनया ने सीरियल ‘छनछन’ में काम किया था, लेकिन यह शो बुरी तरह फ्लॉप हो गया। इसकी वजह से इनके और कई प्रोजेक्ट्स पर भी बुरा असर पड़ा। इसी वजह से सनाया का शो मीनू मौसी भी बीच में लटक गया।

शिवानी तोमर

टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ एक मशहूर सीरियल है लेकिन इस सीरियल के तीसरे सीजन में शिवानी ने एंट्री की जो दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

तेजस्वी प्रकाश

सोनी के विवादित सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में काम करने के बाद तेजस्वी का करियर लगभग ख़त्म ही हो गया। एक बच्चे की शादी की वजह से इस सीरियल पर लोगों का गुस्सा बहुत भड़का था और इसका काफी विरोध भी हुआ था और इसी के चलते मजबूरी में मेकर्स को शो बंद करना पड़ा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *