टीवी जगत के इन सितारों ने बेसहारा और गरीब बच्चों को गोद लेकर सवांरी उनकी जिंदगी, नम्बर 4 है सबकी फेवरेट

हिंदी सिनेमा जगत में ऐसे कई स्टार्स हैं जो जरूरतमंदों की मदद करने में पीछे नही हटते, लेकिन एक्टिंग की दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी है जिन्होंने अनाथ, बेसहारा और गरीब बच्चों को उनकी जिंदगी संवारने के लिए गोद लिया। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे।

साक्षी तंवर

‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुकी और बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाने वाली जानी मानी एक्ट्रेस साक्षी ने 2019 में एक नौ महीने की बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने दित्या रखा है। साक्षी इस छोटी बच्ची को गोद लेकर बेहद खुश हैं।

हिना खान

फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री और ‘बिग बॉस 11’ की सेंसेशन हिना खान को तो सब जानते ही हैं। 2018 के रिपब्लिक डे पर हिना खान ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था। उस दिन हिना ने इवेंट के सारे छोटे बच्चों के जिंदगी भर का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली थी।

जय भानुशाली और माही विज

टेलीविजन की दुनिया के क्यूट कपल जय भानुशाली और माही विज टीवी जगत के बेहद फेमस सितारे हैं। उन्होंने एक छोटी बच्ची और छोटे बच्चे को गोद लिया है। दोनों बच्चों की पढ़ाई और बाकी का खर्च जय और माही उठाएंगे। जय भानुशाली और माही विज ने बच्चों को गोद लेकर समाज को नेक संदेशा दिया है। दोनों पति-पत्नी ने साथ में ‘नच बलिए सीजन पांच’ जीता था।

जेनिफर विंगेट

टीवी की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट ने अपने दूर के रिश्तेदार के बेटे को गोद लिया है, क्योंकि उनके रिश्तेदार की आर्थिक परिस्थिती बहुत ही कमजोर थी। इसलिए जेनिफर विंगेट ने उस बच्चे को गोद लेकर उसकी जिंदगी संवारी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *