टीवी जगत के ये 5 सितारे अपनी गलतियों के कारण निकाले गए थे शो से बहार, नंबर 5 तो थी सबकी फेवरेट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह है टीवी जगत में भी आए दिन कई नए चेहरे आते रहते हैं इनमे से कुछ अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बना लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे मौजूद हैं जो अपना करियर ख़ुद ख़राब कर लेते हैं। फेम पाने के बाद कुछ टीवी सितारों ने ऐसी बड़ी गलती कर दी कि उन्हें टीवी शो से निकाल दिया गया। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन 5 टीवी सितारों को अपनी गलतियों के कारण शो से बाहर निकाल दिया गया।

शिल्पा शिंदे

‘बिग बॉस-11’ की विनर रही और एंड टीवी के पोपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में भाभी अंगूरी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे को दर्शक अंगूरी भाभी के रोल में बहुत पसंद करने लगे थे। लेकिन शिल्पा ने अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड रखी जिसके कारण मेकर्स ने शिल्पा को शो से आउट कर दिया, दर्शकों ने इस बात का बवाल भी उठाया था लेकिन अब लोग इनकी जगह अंगूरी भाभी के रोल में अभिनेत्री शुभांगी अत्रे को पंसद करने लगे हैं।

अंशुमन मल्होत्रा

एंड टीवी के शो ‘नागार्जुन’ में अंशुमन को अर्जुन शास्त्री का रोल दिया गया था। लेकिन जिस तरह मेकर्स चाहते थे उस तरह से अंशुमन इस शो में खास एक्टिंग नहीं कर पाए। इस वजह से अंशुमन को शो से बाहर कर दिया गया था।

निति टेलर

एम् टीवी के शो ‘कैसी ये यारियां’ में निति को बहुत पसंद किया गया और इसी शो के कारण निति को टीवी जगत में पहचान मिली। इसी दौरान इन्हें शो ‘गुलाम’ में भी काम मिला पर दोनों शो में काम करने के कारण इन्हें ‘गुलाम’ शो से बाहर कर दिया गया।

सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ में सिद्धार्थ ने शो के कई सारे कलाकारों के साथ गलत व्यवहार किया। यहां तक की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ इनका शो के सेट पर झगड़ा भी हो गया जिसे देख मेकर्स ने सिद्धार्थ को शो से आउट कर दिया।

जिया मानेक

जिया का पहला ही शो ‘साथ निभाना साथिया’ स्टार प्लस पर हिट रहा। लोग जिया को गोपी बहू के रूप में जानने ही लगे थे कि इन्हें अचानक शो से बाहर कर दिया गया। शो के बीच जिया ‘झलक दिखलाजा’ की शूटिंग में भी बिजी थी, जिस कारण मेकर्स ने जिया को शो से बाहर निकाल दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page