टीवी पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली शाइनी दोशी रियल लाइफ में नहीं है किसी बॉलीवुड दिवा से कम!

टीवी शो ‘श्रीमद भगवत महापुराण’ में देवी राधा के किरदार में नजर आईं फेमस टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी भले ही स्क्रीन पर ट्रेडिशनल अवतार में नजर आती हों, लेकिन रियल लाइफ में वह किसी दिवा से कम नहीं हैं। टीवी पर राधा का किरदार निभाकर फेम पाने वालीं शाइनी इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे टीवी अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भी फेल हैं।

कलर्स टीवी के पौराणिक टीवी शो ‘श्रीमद भगवत महापुराण’ में राधा के रोल में लोगों ने शाइनी दोशी को काफी पसंद किया है। हालांकि शाइनी दोशी ने 2013 में स्टार प्लस पर प्रसारित संजय लीला भंसाली के टीवी शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में कुसुम देसाई की भूमिका से अपने करियर की शुरुआत की थी और कुसुम के किरदार ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी।

2015 में शाइनी दोशी ज़ी टीवी के शो ‘सरोजिनी’ में मोहित सहगल और आमिर अली के साथ सरोजिनी के लीड रोल में नजर आईं थीं। 2016 में लाइफ ओके की कॉमेडी सीरीज़ ‘बहू हमरी रजनीकांत’ में सामरा घोष की भूमिका में दर्शकों ने शाइनी को काफी पसंद किया।

2016 में ही शाइनी दोशी ने ज़ी टीवी की लोकप्रिय ड्रामा सीरीज़ ‘जमाई राजा’ के तीसरे सीज़न में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका में सुर्खियां बटोरी थीं।

2017 में शाइनी ने कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी हिस्सा लिया और अपने हैरतअंगेज स्टंट से शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी हैरान कर दिया था।

2018 में शाइनी दोशी ‘दिल ही तो है’ में करण कुंद्रा के साथ कैमियो में दिखाई दीं।

इसके अलावा शाइनी दोशी ने ‘लाल इश्क’, ‘अलिफ लैला’ और ‘पंड्या स्टोर’ जैसे कई अन्य शोज में अभिनय करके दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी है। शोबिज इंडस्ट्री में शाइनी को भले ही चंद साल हुए हों, लेकिन अपने टैलंट के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बना ली है और लोगों के दिलों में जगह भी।

अभिनय के अलावा शाइनी दोशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैन्स से साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *