डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 में इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा अपनी अदाओं का जलवा, देखें तस्वीरें

जाने-माने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी का साल 2021 का कैलेंडर बहुत ही जल्द ही आने वाला है। रिलीज से पहले ही डब्बू के बहु-प्रतीक्षित और ग्लैमरस कैलेंडर की कुछ तस्वीरें सामने आ गई हैं। हर साल की तरह इस बार भी इस कैलेंडर में फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स ने जमकर जलवा बिखेरा। यह कैलेंडर इस समय खूब सुर्खियों में हैं। डब्बू के कैलेंडर 2021के लिए बॉलीवुड के कई सितारों ने ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। जिनमें सनी लियोनी, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन, सैफ अली खान, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और विद्या बालन जैसी बी-टाउन की जानी-मानी हस्तियां शामिल हैं। वहीं इस साल डब्बू के कैलेंडर में तारा सुतारिया और विजय देवरकोंडा ने भी जगह बनाई है और डेब्यू किया है। हर साल की तरह इस बार भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में नजर आईं।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

तारा सुतारिया ने इस बार डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए डेब्यू किया है। तारा एक सफेद शर्ट पहने और लॉन्ग बूट में दिखाई दे रही हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone)

सनी लियोनी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। ऐसे में उनका कैलेंडर के लिए सुर्खियों में आना तो लाजिमी है। कैलेंडर के लिए फोटोशूट में सनी लियोनी एक खंभे के सहारे खड़े होकर अपने आप को एक बड़ी सी हैट के पीछे छुपाते हुए नजर आईं। सनी का दिया पोज लोगों को खूब पसंद आ रहा है और उनके पोज की खूब चर्चा हो रही है।

विद्या बालन (Vidya Balan)

हर बार की तरह इस बार भी विद्या बालन की तस्वीर डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आई हैं। विद्या ने कैलेंडर के लिए फोटोशूट में अपना स्टाइलिश अवतार दिखाते हुए ब्राउन, ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड साइड स्लिट गाउन पहना है। विद्या ने जंगल में एक पेड़ के साथ खड़े होकर पोज दिया।

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

बॅालीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए फोटोशूट करवाया है। अनन्या पांडे ने ओवरसाइज़्ड चेक शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स पहनकर डब्बू के डॉग फ्लैश के साथ पोज दिया।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए फोटोशूट में कियारा एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रेत पर पोज देती नजर आईं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने भी फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए फोटोशूट करवाया है। इस दौरान आलिया ने तुक्रोइज ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी और हलके मेकअप के साथ गले में डैंटी गोल्ड चैन्स पहनकर जमीन पर बैठकर पोज़ दिया।

डब्बू रतनानी ने अपना पहला कैलेंडर साल 2000 में रिलीज किया था। डब्बू ने इसको 12 स्टॉक पिक्चर्स के साथ 1000 कैलेंडर प्रिंट करवाए थे। डब्बू रतनानी ने अपने पहले कैलेंडर को बॉलीवुड सितारों को तोहफे के रूप में दिया था। उन्होंने इस कैलेंडर को एक फोटोग्राफर के तौर पर शुरू किया था लेकिन डब्बू रतनानी के काम को मिले रिस्पांस और उत्साह के चलते उन्होंने फिर 2001 में दोबारा कैलेंडर रिलीज करने का फैसला किया। इसके बाद लोग और फिल्मी सितारे डब्बू रतनानी के कैलेंडर को हमेशा से पसंद करते आ रहे हैं और हर साल इसका बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page