दक्षिण भारत की इन 7 अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए लिया सर्जरी का सहारा!

फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को खूबसूरत दिखना बहुत जरूरी रहता है। फिल्म इंडस्ट्री में लोग खूबसूरत दिखने के लिए हर संभव तरीके आजमाते हैं। हर तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर मेकअप तक का सहारा लेते हैं, यहाँ तक कि खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का भी सहरा ले लेते हैं। इन दिनों सर्जरी से खुद को खूबसूरत दिखाने का चलन ही आ गया है। आए दिन ही कोई न कोई अभिनेत्री सर्जरी का सहारा लेती नज़र आती हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां भी इस ट्रेंड से अछूती नहीं हैं। आज की इस पोस्ट के जरिये हम दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने सर्जरी का सहारा लिया।

असिन

बॉलीवुड में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘गजनी’ से डेब्यू करने वाली असिन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से पहले साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मों की शुरुआत की थी। हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले असिन ने अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई थी।

सामंथा अक्किनेनी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी फिल्मों में आने से पहले काफी मोटी थीं। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने सर्जरी का सहारा लिया था।

नयनतारा

साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री नयन तारा ने फिल्मों में आने से पहले काफी काली और मोटी हुआ करती थीं। फिल्मों में आने के लिए नयनतारा सर्जरी ने करवाई।

काजल अग्रवाल

बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के साथ नजर आई अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्मों से ही की थी। लेकिन फिल्मों में आने से पहले काजल काफी सांवली थी, उन्होंने स्किन सर्जरी के अलावा होठों की भी सर्जरी करवाई।

तृषा कृष्नन

बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम कर चुकी और साउथ की जानी मानी अभिनेत्री तृषा का चेहरा फिल्मों में आने से पहले काफी फूला हुआ था, दक्षिण भारत की कुछ फिल्मों में काम करने के बाद तृषा ने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई और हिंदी फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में काम किया।

अनुष्का शेट्टी

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले काफी साधारण दिखाई देती थीं। फिल्मों में आने के लिए अनुष्का ने भी सर्जरी की मदद ली थी।

श्रुति हसन

श्रुति हसन ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई। श्रुति ने खूबसूरत दिखने के लिए अपनी नाक और ऊपरी होंठ पर सर्जरी करवाई है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *