‘दिल बेचारा’ की एक्ट्रेस संजना सांघी ने मालदीव में सेलिब्रेट किया बर्थडे, पूल में मस्ती करती आईं नजर

2 सितंबर 1996 को दिल्ली में जन्मीं बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) वेकेशन के लिए मालदीव गई हुई हैं। संजना ने मालदीव में ही अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। संजना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

संजना ने मालदीव में मस्ती करते हुए एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान संजना मालदीव में मिनी ब्लैक स्कर्ट के साथ फ्लोरल प्रिंटेड ऑफ-शोल्डर टॉप पहने केक काटते नजर आईं।

संजना ब्लैक कलर का स्विम वियर पहने पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाते भी नजर आईं। तस्वीरें शेयर करते हुए संजना सांघी ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। संजना ने लिखा कि “25वें साल में एंटर करते हुए लिमिटलेस, पीसफुल और शांति से जीने की उम्मीद करती हूँ। आप सभी को शुक्रिया, तहे दिल से। आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यहां मौजूद सूरज और मिट्टी की तरह ही आप सभी का प्यार गरमाहट से भरा है। मुझमें एनर्जी भरने और आगे ज्यादा मेहनत करने को लेकर मोटिवेट करने के लिए भी शुक्रिया। मैं स्टोरीज बताऊंगी और आप सभी का मनोरंजन भी करूंगी। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है।”

साल 2020 में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘दिल बेचारा’ में स्क्रीन शेयर करते हुए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। फिल्म ‘दिल बेचारा’ में संजना सांघी की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

‘दिल बेचारा’ से पहले भी संजना सांघी ने कई छोटे रोल प्ले कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, लेकिन एक्ट्रेस मानती हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग की असली क्लास और प्रेरणा दिवंगत एक्टर इरफान खान से मिली थी। संजना सांघी साल 2017 में इरफान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं।

संजना सांघी ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में साल 2011 में आई इम्तियाज अली की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से की थी। संजना ने इस फिल्म में नरगिस फाखरी की बहन की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा संजना को फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी देखा गया था।

फिल्मों के अलावा संजना सांघी तनिष्क, कैडबरी, एयरसेल, कोका-कोला, मिंत्रा और डाबर जैसी कंपनियों के विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। संजना ने साल 2021 में सिंगर गुरु रंधावा के साथ उनकी म्यूजिक वीडियो ‘मेहँदी वाले हाथ’ में भी काम किया है। संजना अब जल्द ही कपिल वर्मा की फिल्म ‘ओम: द बैटल इन’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *