नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दे रही हैं मात!

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को तो सभी जानते हैं। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी भी राजनीति में काफी व्यस्त हैं और नवजोत सिंह सिद्धू सिर्फ क्रिकेट और राजनीती ही नहीं बल्कि टीवी और एंटरटेनमेंट जगत पर भी काफी मशहूर हैं पर उनकी बेटी राबिया सिद्धू आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

राबिया सिद्धू बेहद ग्लैमरस हैं। खूबसूरती में राबिया बॉलीवुड की बोल्ड हीरोइनों को मात दे रही हैं।

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू शेखर सुमन के साथ “दी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी जज रह चुके हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के साथ-साथ कई कॉमेडी शो का हिस्सा रह चुके हैं। क्रिकेट और राजनीति के साथ उनका टीवी से लगाव छिपा नहीं है लेकिन उनकी बेटी राबिया पूरी तरह ही ग्लैमर की दुनिया में रंगी हुई हैं।

वैसे तो राबिया दोस्तों के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं। मम्मी और पापा के राजनीति में होने का उन पर कोई असर नहीं दिखाई देता है। वह अपनी अलग दुनिया में ही रहना पसंद करती हैं।

राबिया ने अपनी पढाई यादविंद्र पब्लिक स्कूल पटियाला से की है, उसके बाद पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई पूरी करने के बाद साल 2013 में राबिया ने सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ द आर्ट्स में फैशन डिजाइन कोर्स में एडमिशन लिया।

राबिया हालांकि खुद को फैशन डिजाइनर ही कहती हैं लेकिन उनके बोल्ड अंदाज को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह आने वाले समय में फिल्मों का रुख कर सकती हैं। राबिया सिद्धू फैशन और पार्टीज की शौकीन हैं।

राबिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *