‘निमकी मुखिया’ फेम टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरांग ने शेयर की वेकेशन तस्वीरें, बीच (Beach) लुक में आईं नजर!

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह ही टीवी की दुनिया में भी कई एक्ट्रेसेस हैं जो अक्सर खबरों में रहती हैं, कभी अपने रिलेशन को लेकर तो कभी अपनी आकर्षक तस्वीरों के चलते। वहीं इन दिनों ‘निमकी मुखिया’ फेम टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरांग का बोल्ड अवतार देखने को मिला है। भूमिका गुरांग अपने दोस्तों के साथ गोवा में हॉलिडे मनाने गई थीं और जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर भूमिका ने ब्लैक स्विम सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भूमिका बेहद स्टन्निंग लग रही हैं। बीच लुक में भूमिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में वे समंदर किनारे पोज दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-“When in Goa …heat it up।

पिछले दिनों खबर थी कि भूमिका यानि कि आपकी प्यारी निमकी मुखिया ने अपने बॉयफ्रैंड अमित सिंह गोसाई से रोका कर लिया है। अमित गोसाई को आप अमित कीथ के नाम से भी जानते होंगे।

भूमिका और अमित ने अब रोका कर लिया है। हाल ही में खुद भूमिका ने इस खबर को कन्फर्म किया है और बताया है कि, हां मेरा रोका सेरेमनी हो चुका है, लेकिन मेरी शादी अभी तक नहीं हुई है। कीथ और मैं पिछले 6 साल से लिवइन में रह रहे हैं।

बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि भूमिका ने कीथ से शादी कर ली है, लेकिन ऐसी खबरें सिर्फ खबरें ही रही हैं। लेकिन अब जरूर दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page