पैसा है तो खूबसूरती है, इसका उदाहरण है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की ये तस्वीरें

पैसा इंसान के जीवन को पूरी तरह से बदलने की ताकत रखता है। अमीरी और गरीबी इंसान को शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से प्रभावित करती है। यही नहीं पैसा इंसान की पर्सनालिटी और खूबसूरती को भी बढ़ा देता है। आज हम जिन सितारों को बहुत ग्लैमर भरे अंदाज में देखते हैं वो हमेशा से ऐसे नहीं दिखते थे। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी यही कहेंगे की पैसा है तो खूबसूरती है।

1.सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा एक समय बेहद मोटी हुआ करती थी। लेकिन इन्होने फिल्मों में आने के लिए अपने वजन और लुक्स में बहुत बदलाव किया।

2.नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ शुरुआत में काफी अलग दिखती थी, परंतु जब वे हिट हुईं, शोहरत मिली और शोहरत के साथ दौलत मिली तब से उनका ऐसा मेक ओवर हुआ है कि लगता ही नहीं के ये वही नेहा कक्कड़ हैं।

3.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की इस पुरानी तस्वीर को देखकर शायद आप पहचान भी न सके लेकिन आज दीपिका बॉलीवुड में एक फैशन आइकॉन बन चुकी हैं।

4.शिल्पा शेट्टी

लिस्ट में अगला नंबर आता है अपने ठुमकों से यूपी बिहार लूटने वाली हीरोइन शिल्पा शेट्टी का। शिल्पा भी जब फिल्मों में आई थी तब काफी सांवली थीं। लेकिन फेम मिलते ही उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट और नाक की सर्जरी करवाई। आज 44 की उम्र में भी वह बेहद आकर्षक दिखती हैं।

5.प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश फिल्म के एक छोटे से टीज़र से फेमस हो गई थी। इनके फेमस होने से पहले और बाद की तस्वीरों में आप ये अंतर देख सकते हैं।

 

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page