पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के एक्टर रिभु मेहरा का बिहाइंड द सीन वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्टर रिभु मेहरा पॉपुलर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ नजर आए थे। उन्होंने शो में निखिल का नेगेटिव रोल किया था। बीते दिनों ही रिभु मेहरा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे एक वीडियो के कारण काफी चर्चा में थे, जिसमें वो एक एक्ट्रेस के साथ बेडरूम में रोमांस कर रहे थे। दरअसल, ये बेडरूम वीडियो खुद रिभु ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर रिभू मेहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट, बोल्ड वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रिभू के साथ एक्ट्रेस और मॉडल स्नेहा नामानंदी नजर आई थीं। स्नेहा ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ और संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

रिभू द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया ये वीडियो बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए नजर आया। दरअसल रिभू मेहरा का ‘रे पिया’ नाम से म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था। ये वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो का ही हिस्सा था, ये म्यूजिक वीडियो का बिहाइंड सीन था। ‘रे पिया’ नाम के इस वीडियो को जी म्यूजिक पर रिलीज हुआ था।

रिभु ने वीडियो के बारे स्पॉटबॉय से की बातचीत में बताया था कि ये सिक्वेंस काफी अहम था। हम चाहते थे कि यह बेस्ट हो, क्लासी हो, कामुक हो लेकिन ये अश्लील या हताश दिखने वाला नहीं होना चाहिए। दरअसल इन बातों के बीच एक बारीक अंतर है। मैं उसी दिन स्नेहा से मिला था, इसलिए हमारे पास एक दूसरे को जानने का बहुत कम समय था। हमें तुरंत शूट करना था और सबकुछ नॉर्मल दिखना था। जो हमने कर दिखाया। हमारे निर्देशक असलम खान और हमारे डीओपी प्रदीप के बिना यह आसान नहीं था।

दरअसल दर्शकों के बीच क्रेज पैदा करने के उद्देश्य से यह बिहाइंड द सीन वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page