एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया अपनी बोल्ड अदाओं से इन्टरनेट पर लगा रही हैं आग!

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई एक्टर संजय कपूर ने 1995 में एक्ट्रेस तब्बू के साथ फिल्म ‘प्रेम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म ‘राजा’ के अलावा संजय कपूर ने बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अपनी फॅमिली के बाकी लोगों जैसा स्टारडम और पहचान नहीं मिल पाई। आजकल वे फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं।

पिछले दिनों 55 साल के संजय कपूर स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नज़र आए थे। इस सीरियल में उनके रोल ने दर्शकों की जमकर वाहवाही बटोरी। लेकिन आज हम आपको संजय से नहीं बल्कि उनकी बेटी शनाया से रूबरू करवाने जा रहे हैं।

आजकल बॉलीवुड में हर तरफ स्टार किड्स की चर्चा है। बॉलीवुड सितारों से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियों में रहते हैं। उन्हीं स्टार किड्स में एक नाम शनाया का भी आता है। शनाया भी अब बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं।

शनाया की खास दोस्तों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शामिल हैं। वह अक्सर कई मौकों पर साथ दिखाई देती हैं। शनाया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती में वह किसी भी हीरोइन को कड़ी टक्कर देती हैं। सुहाना और अनन्या को तो बहुत लोग पहचानते हैं लेकिन शनाया को कम ही लोग जानते हैं उन्हें पता नहीं होगा कि वह संजय कपूर की बेटी हैं।

भले ही शनाया लाइमलाइट से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं।

भले ही शनाया कपूर ने अभी बॉलीवुड में कदम रखा ही है लेकिन शनाया अपने ग्लैमरस स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। शनाया बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page