एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया अपनी बोल्ड अदाओं से इन्टरनेट पर लगा रही हैं आग!

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के छोटे भाई एक्टर संजय कपूर ने 1995 में एक्ट्रेस तब्बू के साथ फिल्म ‘प्रेम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म ‘राजा’ के अलावा संजय कपूर ने बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें अपनी फॅमिली के बाकी लोगों जैसा स्टारडम और पहचान नहीं मिल पाई। आजकल वे फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं।

पिछले दिनों 53 साल के संजय कपूर स्टार प्लस के शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नज़र आए थे। इस सीरियल में उनके रोल ने दर्शकों की जमकर वाहवाही बटोरी। लेकिन आज हम आपको संजय से नहीं बल्कि उनकी बेटी शनाया से रूबरू करवाने जा रहे हैं।

आजकल बॉलीवुड में हर तरफ स्टार किड्स की चर्चा है। बॉलीवुड सितारों से ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियों में रहते हैं। उन्हीं स्टार किड्स में एक नाम शनाया का भी आता है। हालांकि शनाया बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं। लेकिन कभी-कभी वह शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ स्पॉट की जाती हैं।

शनाया की खास दोस्तों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे शामिल हैं। वह अक्सर कई मौकों पर साथ दिखाई देती हैं। शनाया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती में वह किसी भी हीरोइन को कड़ी टक्कर देती हैं। सुहाना और अनन्या को तो बहुत लोग पहचानते हैं लेकिन शनाया को शायद ही लोगों ने देखा है। देखा भी होगा तो उन्हें पता नहीं होगा कि वह संजय कपूर की बेटी हैं।

शनाया की खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे देश में है। भले ही शनाया लाइमलाइट से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं।

भले ही शनाया कपूर ने अपनी बहनों सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर की तरह अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन शनाया अपने ग्लैमरस स्टाइल की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। शनाया बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *