रणबीर कपूर ने तोड़ दिया आलिया भट्ट का दिल, गुज़ार चुके हैं गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ रात!

बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय और क्यूट बॉय के नाम से प्रसिद्ध रणबीर कपूर अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा के विषय बने रहते हैं. रणबीर कपूर का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है, इतना ही नहीं कई अभिनेत्रियों ने तो रणबीर कपूर के ऊपर चीट करने का आरोप तक लगाया है. अगर बात करें रणबीर कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की तो रणबीर ने अपने प्रोफेशनल लाइफ में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

रणबीर संजय दत्त के ऊपर बने बायोपिक संजू में लीड में नजर आए थे इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को देखकर हर कोई हैरान हो गया था. आपको बता दें कि रणबीर कपूर अक्सर अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. रणबीर कपूर का नाम इन दिनों आलिया भट्ट के साथ जुड़ रहा है और सोशल मीडिया के गलियारों से ऐसी भी खबर निकल कर आ रही है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसको जानकर आपकी होश उड़ जाएगें

रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ बिता चुके हैं रात

हाल ही में रणबीर कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कुछ ऐसा खुलासा कर दिया जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, रणबीर कपूर मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे. अब इस शो के बारे में तो हर कोई जानता ही है. इस शो में अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस अपने अनटोल्ड स्टोरी के बारे में बताते हैं और ठीक कुछ इसी प्रकार रणबीर कपूर ने कर दिया.

रणबीर कपूर ने शो के दौरान अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड की दोस्त के साथ रात बिता चुके हैं, हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड की  कौन सी दोस्त के साथ रात बिताए हैं. इस बात की जानकारी  के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल करने लगे और यही कारण है कि रणबीर कपूर इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.  कई लोग सोशल मीडिया पर उनके और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर भी इस वक्त तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page