फिल्मों में सीन और रोल की मांग पर इन 10 सितारों ने की सारी हदें पार!

हमारे लिए एक्टिंग करना शायद सबसे आसन काम होगा, लेकिन यकीन मानिये ये इतना भी आसान नहीं है। किसी भी फिल्म को देखकर हम उस फिल्म के पीछे की मेहनत को नज़रअंदाज कर देते हैं। एक्टर्स को एक फिल्म की सक्सेस के लिए बहुत कुछ करना होता है। एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं, हॉट सीन से लेकर एक्टर्स अपने कपड़े तक उतारने को मजबूर हो जाते हैं। फिल्मों में सीन और रोल की मांग हो तो कुछ सितारे पूरे कपड़े उतारने के लिए भी तैयार हो जाते हैं। ऐसा नहीं हैं कि बॉलीवुड अब जाकर इतना बोल्ड हुआ है, ऐसा कई सालों पहले से होता आ रहा है। कई सितारों ने पर्दे पर पूरे कपड़े उतारे हैं। इनमें हीरो और हीरोइन दोनों शामिल हैं।

चलिए आपको बताते हैं उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने रोल की मांग पर फिल्म में उतारे अपने कपड़े –

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने फिल्म बेफिक्रे में बिना कपड़ों के एक सीन दिया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह को पीछे से बिना कपड़ों के दिखाया गया है और इसके लिए किसी बॉडी डबल का भी इस्तेमाल नहीं हुआ। रणवीर सिंह आजकल अपने अजीब से फैशन सेंस के कारण चर्चा में रहते हैं। उनके जीने का अंदाज़ भी बहुत बेफिक्र सा है।  इस सीन में वह बिना कपड़ों में बाथ टब में लेटे हुए नज़र आते हैं।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने पार्चड मूवी के लिए अपने कपड़े उतारे थे और वो सीन इंटरनेट पे लीक हो गया था और इस वजह से राधिका काफी बड़ी कंट्रोवर्सी से गुजर चुकी हैं।

आमिर खान

आमिर खान का फिल्म पीके का ये पोस्टर न सिर्फ हिट हुआ था बल्कि विवाद में भी फंसा था, क्योंकि इसमें आमिर ने कोई कपड़े नहीं पहने हैं। सीन की मांग के चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा था और आमिर ने इस फिल्म के लिए सारे कपड़े उतारे थे।

मंदाकिनी

मंदाकिनी ने फिल्म राम तेरी गंगा मैली में कई बोल्ड सीन दिए थे। उस वक्त की ये बहुत बोल्ड फिल्म मानी गई थी।

नील नितिन मुकेश

फिल्म जेल के एक सीन में नील नितिन मुकेश बिना कपड़ो के दिखाए गये थे और इसकी झलक साफ देखी जा सकती है। उस समय इस सीन ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी !

नंदना सेन

रणदीप हुड्डा और नंदना सेन की फिल्म रंगरसिया में नंदना सेन ने सारे कपड़े उतारे थे। इस फिल्म में उन्होंने काफी एक्सपोज़ किया था।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया में सिर्फ एक तौलिए के सहारे सीन दे चुके हैं।

राजकुमार राव

बेहतरीन कलाकारों में से एक राजकुमार राव ने भी फिल्म शाहिद में अपने कपड़े उतारे थे। फिल्म शाहिद के लिए राजकुमार राव को भी बिना कपड़े शरीर सिकोड़े बैठे दिखाया गया था।

दीपा साही

शाहरुख खान अपनी फिल्म माया मेमसाब शायद ही कभी याद करना चाहेंगे। इसमें उनकी हीरोइन दीपा साही ने पूरे कपड़े उतार के उनके साथ सीन दिया था।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम फिल्म न्यू यॉर्क में बिना कपड़ों के दिखाए गए थे, इस फिल्म में जेल में इन्हें इस अवस्था में रखा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *