बिना मेकअप और बिखरे बालों में शरमाते हुए कैमरे से बचती नज़र आईं सुहाना खान, देखिए तस्वीरें

आजकल बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके बच्चे भी चर्चा में रहते हैं। लोगों को इन्हें देखने और इनके बारे में जानने में खूब दिलचस्पी रहती है। सोशल मीडिया पर भी ये स्टार किड्स काफी छाए रहते हैं। उन्ही स्टार किड्स में से हैं किंग खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पाण्डेय। अनन्या-सुहाना दोनों ही बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड्स हैं। दोनों ही एक-दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है।

बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और अनन्या पांडे को नाइट आउट पर स्पॉट किया गया। दोनों की गाड़ी में बैठे हुए कई तस्वीरें सामने आई हैं और इन तस्वीरों में उनकी बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। तस्वीरों में शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना और चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या हंसते हुए नजर आ रही हैं।

इस दौरान सुहाना और अनन्या दोनों ही कैजुअल लुक में दिखीं। सुहाना खान वाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लू पायजामे में दिखाई दीं। इस लुक के साथ उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था।

तस्वीरों में सुहाना खान बिखरे बालों और बिना मेकअप के काफी प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। कम उम्र में ही सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है।

कमरे को देख कर दोनों बेस्ट फ्रेंड्स शर्माती हुई अपने चेहरे को छुपाने की कोशिश करने लगीं।

अनन्या फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। अनन्या ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म के रीमेक में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में थे।

वही सुहाना की बात करें तो सुहाना खान ने लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है। खबरों के मुताबिक जल्द ही सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page