बेटे और पति संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं अनीता हसनंदानी, शेयर की तस्वीरें 

टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। लेकिन जबसे वो मॉम बनी हैं तबसे अपने बेटे आरव के साथ वक्त बिताते हुए पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं, जिसके चलते माँ-बेटा दोनों ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बेटे के जन्म के बाद से ही अनीता पूरा टाइम बेटे के साथ ही बिता रही हैं। इसी बीच अनीता अपने पति और बेटे के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं।

अनीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए मालदीव से अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। मालदीव वैकेशन की इन तस्वीरों में अनीता ने ब्लैक कलर के स्विम वियर के ऊपर नेट काफतान और साथ में हैट पहन रखा है, और साथ में एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं। अनीता ने काफी समय बाद अपना ये अवतार फैन्स को दिखाया है।

अनीता ने पति के साथ भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके अलावा अनीता ने बेटे के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। बेटे आरव के जन्म के बाद अनीता का ये पहला आइलैंड ट्रिप है, जहां वो अपने पति और बेटे के साथ खूब एंजॉय करती दिख रही हैं।

‘कभी सौतन कभी सहेली’, ‘कोई अपना सा’, ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’, ‘खतरों के खिलाड़ी 1’, ‘नच बलिए 7’, ‘झलक दिखला जा 8’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’, ‘यह हैं मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ जैसे शोज से फेम पाने वालीं अनीता हसनंदानी ने 14 अक्टूबर 2013 को रोहित रेड्डी के साथ गोवा में शादी की थी और 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव को जन्म दिया था।

बेटे के जन्म के बाद अनीता ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। हालांकि, एक्टिंग छोड़ने की खबरें तेज होने पर अनीता ट्वीट कर सफाई दी कि उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग नहीं छोड़ी है, बस कुछ समय का ब्रेक लिया है। फिलहाल वो अपना मदरहुड पीरियड एंजॉय कर रही हैं।

अनीता हसनंदानी ने साल 1998 में टीवी शो ‘इधर उधर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 1999 में ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘ताल’ में एक छोटे से रोल में नजर आईं थीं। साल 2003 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कुछ तो है’ में अनीता बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं।

बाद में अनीता ने ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘यह दिल’, ‘कोई आप सा’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘हीरो’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें पहचान और नाम सिर्फ छोटे पर्दे की दुनिया से ही मिली। अनीता हसनंदानी टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *