बॉलीवुड का एकमात्र सुपरस्टार जो कोई फिल्म ना मिलने के बावजूद कमाता है हर साल 100 करोड़!

फिल्म जगत में बहुत से सितारे अपनी किस्मत चमकाने के लिए आते हैं। उनमें से कुछ सितारे अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कई सितारे असफल रहते हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड में लगभग 110 से उपर फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपना स्थान एक्शन हीरो के रूप में बनाया। लोग उन्हें प्यार से अन्ना कहते हैं।

सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को हुआ था। सुनील शेट्टी फिल्मों में काम ना करते हुए भी अपनी जिंदगी में कामयाब है। सुनील शेट्टी फिल्म में काम किए बिना ही आराम से 100 करोड़ कमाते हैं। सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘बलवान’ फिल्म से अपना डेब्यू किया था। अपने फिल्मी करियर में इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।अंत, मोहरा, गोपी किशन, कृष्णा, रक्षक, बॉर्डर, भाई, हेराफेरी, धड़कन आदि शामिल है। 2014 में उन्होंने न्यूमरोलाजी के आधार पर अपने नाम की स्पेलिंग को चेंज किया।

साल 1992 में सुनील शेट्टी सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर माने जाते थे। उन्होंने फिल्मों से कमाए हुए पैसे बिजनेस में इन्वेस्ट किए थे।सुनील शेट्टी का कर्नाटका में एक रेस्टोरेंट है। सुनील शेट्टी फिल्म में काम किए बिना ही आराम से 100 करोड़ कमाते हैं।

इसके अलावा सुनील शेट्टी के पास बहुत सारे बिजनेस हैं। सुनील सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मुंबइ हीरोज क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। आज के समय में सुनील शेट्टी को बहुत ही कम फिल्में मिलती हैं लेकिन सुनील शेट्टी किसी फिल्म के मोहताज नहीं हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *