बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर से कर बैठी थी प्यार!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है। फिल्म नगरी में बहुत से लोग काम करते हैं और काम के सिलसिले में इनका आपस में मिलना-जुलना लगा रहता है। कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अभिनेता और अभिनेत्री के बीच प्यार हो जाता है। कुछ का तो प्यार शादी तक पहुँच जाता है लेकिन कुछ का प्यार फिल्म के खत्म होते ही खत्म हो जाता है लेकिन कई ऐसा भी हुआ है, फिल्म के सेट पर एक अभिनेत्री को अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ ही प्यार हो जाता है। आपको आज हम ऐसी 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनको शूटिंग के दौरान डायरेक्टरों से प्यार हो गया था और शादी रचाई।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी के बारे में, तो इस अभिनेत्री को भी शूटिंग के दौरान यश राज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से प्यार हो गया था दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इस बात की खबर सोशल मीडिया पर भी नहीं आई लेकिन दोनों ने गुपचुप 2014 में इटली में शादी कर ली। आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी की एक बेटी भी है जिसका नाम अदिरा है।

कल्कि कोचलिन

अभिनेत्री कल्की कोचलिन फ्रांस से हैं लेकिन काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर रही हैं। कल्कि ने ‘देव-डी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ प्यार कर बैठी और 2011 में दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी और दोनों का 2015 में तलाक हो गया।

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कुछ समय पहले कैंसर से पीड़ित होने के कारण काफी चर्चाओ में रही हैं। सोनाली बेंद्रे साल 1994 में आई फिल्म ‘नाराज’ के सेट पर डायरेक्टर गोल्डी बहल से प्यार कर बैठी थी और गोल्डी बहल भी सोनाली बेंद्रे को बहुत चाहने लगे। फिर ‘अंगारे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान गोल्डी बहल ने सोनाली बेंद्रे से प्यार का इजहार कर दिया और दोनों की शादी हो गई।

उदिता गोस्वामी

बॉलीवुड हॉट अभिनेत्रियों में से एक उदिता गोस्वामी ने भी एक डायरेक्टर से शादी की थी। बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर मोहित सूरी और उदिता गोस्वामी एक दूसरे को 9 सालों तक डेट करते रहे थे उसके बाद 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे भी हैं।

सोनी राजदान

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने दो शादियां की हैं, महेश ने दूसरी शादी सोनी राजदान से की है,   सोनी राजदान का जन्म इंग्लैंड में हुआ था। फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने के लिए भारत में आई और काफी बॉलीवुड फिल्मों में काम किए। लेकिन डायरेक्टर महेश भट्ट को सोनी राजदान से प्यार हो गया था और दोनों ने 1986 में शादी कर ली। सोनी राजदान आलिया भट्ट की मां हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *