बॉलीवुड की इन 5 जीजा और सा ली की खूबसूरत जोड़ियों में से नंबर 5 है सबकी फेवरेट जोड़ी

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी है। बॉलीवुड की दुनिया में हमे हर तरह का रिश्ता देखने को मिलता है लेकिन जितने खूबसूरत इनके रिश्ते हमें परदे पर देखने को मिलते हैं ठीक वैसे ही इनके रिश्ते इनकी रियल लाइफ में भी होते हैं जिन्हें ये बखूबी निभाते हैं। यहाँ कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनका आपस में जीजा सा ली का खूबसूरत रिश्ता है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ खास जीजा सा ली से मिलवाने जा रहे हैं।

राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और शमिता शेट्टी शिल्पा शेट्टी की बहन हैं। इसलिए राज कुंद्रा और शमिता के बीच जीजा और सा ली का रिश्ता है।

अक्षय कुमार और रिंकी खन्ना

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है। रिंकी खन्ना ट्विंकल खन्ना की बहन हैं। इसलिए अक्षय कुमार और रिंकी खन्ना के बीच जीजा और सा ली का रिश्ता है।

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे

पद्मिनी कोल्हापुरे रिश्ते में शक्ति कपूर की साली लगती हैं। पद्मिनी की बड़ी बहन शिवांगी कपूर की शादी शक्ति कपूर से हुई है। इसलिए शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे के बीच जीजा और सा ली का रिश्ता है।

अजय देवगन, तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी काजोल की बहनें हैं। इसलिये अजय देवगन का इनके बीच जीजा और सा ली का रिश्ता है।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों बहनें हैं। इसलिए सैफ और करिश्मा के बीच जीजा और सा ली का रिश्ता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page