बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में खतरनाक खलनायिका का किरदार भी निभा चुकी हैं !

फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने फिल्मो में केवल नायक की ही भूमिका निभाई है लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी जिन्होंने नायक के साथ साथ खलनायक की भूमिका भी निभाई है लेकिन आज हम आपको अभिनेता नहीं बल्कि उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मो में नायिका के साथ साथ खलनायिका की भी भूमिका निभाई है और लोगो को उनका अभिनय पसंद भी आया। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं। ऐश्वर्या ने फिल्म खाकी में खलनायिका का किरदार निभया था। इस फिल्म में कई बड़े सितारे थे। ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में पहली बार इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई थी और लोगो को उनका अभिनय काफी पसंद भी आया था

काजोल

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल ने ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में काम किया है। लेकिन काजोल ने भी एक फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। फिल्म गुप्त में काजोल ने खलनायिका का किरदार निभाया है। फैंस को काजोल का वह किरदार बहुत पंसद आया था और काजोल को इस फिल्म के लिए अवार्ड भी मिला था।

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म एक थी डायन में खलनायिका का किरदार निभाया था। कोंकणा सेन शर्मा का इस फिल्म में छोटा सा ही रोल था और इस रोल में उनके अभिनय की बहुत तारीफ भी हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो सफल नहीं हुई थी लेकिन कोंकणा के किरदार ने काफी वाह वाही लूटी थी।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। बता दे की प्रियंका ने भी फिल्म एतराज में खलनायिका का किरदार निभाया था और उस फिल्म में उनकी अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी। इस किरदार के लिए उन्हें अवार्ड भी मिला था।

अमृता सिंह

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन आपको बता दे की अमृता ने एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में खलनायिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म सूर्यवंशी और फिल्म कलियुग में अमृता सिंह ने खलनायिका की भूमिका निभाई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page