बॉलीवुड के 5 सितारों के ऐसे भाई या बहन जो रहते लाइमलाइट से दूर, बहुत कम लोग जानते हैं इनके बारे में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कई सितारों के कुछ रिश्तेदारों को तो सभी अच्छी तरह से जानते ही हैं। जिनमें से कुछ सितारों के माँ-बाप, बच्चे और पति या पत्नी के बारे में बहुत से लोगों को पता है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ सितारों के ऐसे भाई या बहन हैं जो लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर हैं और उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त की तरह ही बॉलीवुड में अभिनेता के तौर पर अच्छी खासी पहचान बनाई है। आज बॉलीवुड फिल्म जगत में संजू बाबा की जाने-माने अभिनेताओं में गिनती होती है लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि उनकी दो बहने हैं। जिनके नाम नम्रता और प्रिया हैं। उनकी एक बहन राजनीति में है।

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड फिल्म जगत में जग्गू दादा और बीड़ू के नाम से फेमस अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक बहन है जो लाइम टाइम की दुनिया से काफी दूर ही रहती हैं और अपने शादीशुदा जीवन में अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल हैं।

आलिया भट्ट और पूजा भट्ट

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर, प्रोडूसर और स्क्रीनराइटर महेश भट्ट ने दो शादियां की और दोनों शादियों से उनको चार बच्चे हैं। महेश को पहली पत्नी से एक बेटी पूजा और एक बेटा राहुल हैं। दूसरी पत्नी से भी उनको दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं। आलिया और पूजा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान बनाई है। लेकिन आलिया और पूजा के भाई राहुल और बहन शाहीन को बहुत कम लोग जानते हैं। राहुल एक बॉडीबिल्डर हैं और शाहीन एक राइटर हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान के भाई के बारे में सभी जानते हैं लेकिन आमिर की दो बहनें भी हैं, जिनका नाम निखत और फरहात हैं जो लाइम टाइम की दुनिया से दूर अपना शादीशुदा जीवन बिता रही हैं।

दिव्या भारती

इस दुनिया को बहुत कम उम्र में अलविदा कहने वाली अपने ज़माने की खुबसूरत दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती का एक भाई है और उनका नाम कुणाल भारती है। कई लोग कुणाल के बारे में नहीं जानते हैं क्योंकि कुणाल बॉलीवुड लाइमलाइट से दूर अपना बिजनेस चला रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page