भगवान राम और कृष्ण के नाम का टॉप पहनने पर वाणी कपूर आईं लोगों के निशाने पर, फैन्स ने जमकर कहा भला बुरा

बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘वॉर’ में काम किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। वहीं इस फिल्म के हिट होने के बाद वाणी का करियर फिर से पटरी पर लौट आया है और वाणी फिर से सक्सेस का मजा चख रही हैं। साथ ही वाणी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वाणी अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं।

अब एक बार फिर से वाणी ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है लेकिन अफसोस इस बार वाणी लोगों के निशाने पर आ गईं। दरअसल हाल ही में वाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वाणी ने ग्रे कलर के प्लाजो के साथ फ्रंट नॉट क्रॉप टॉप पहना था। भले ही इस लुक में वाणी काफी हॉट दिख रही थीं लेकिन उनके टॉप पर कुछ ऐसा लिखा था जिसे देख कुछ फैन्स भड़क गए।

दरअसल, वाणी के इस हॉट लुकिंग टॉप पर ‘हरे राम हरे कृष्णा’ लिखा हुआ था जिसे देख लोगों ने आपा खो दिया, लोगों ने जमकर वाणी को भला बुरा कहा है। लोगों का कहना है कि इस तरह के कपड़ों पर राम नाम देख उनकी ‘धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। वाणी लोगों के निशाने पर इस कदर आईं कि लोग उन्हें भद्दी भद्दी बातें कहने लगे।

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि- # वाणी_कपूर बेशर्म वाणी कपूर, हम आपकी फिल्मों का बहिष्कार करेंगे। जब तक आप व्यावसायिक रूप से प्रभावित नहीं होंगे, तब तक आप लोग नहीं समझेंगे।

एक यूजर ने लिखा है- बॉलीवुड अभिनेत्री #वानी_कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना फोटो डाला है और जो वस्त्र पहना है इस पर आराध्य प्रभु #श्री_राम का नाम अंकित है..हम इसका विरोध करते है! यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

इसके अलावा एक यूजर ने वाणी के खिलाफ पुलिस से एक्शन लेने की मांग कर डाली। यूजर ने लिखा- यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है! @MumbaiPolice @KapilMishra_IND संज्ञान ले और उचित कार्यवाही करें। फिलहाल वाणी की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *